Headlines
Loading...
होली पर बेटे ने बॉल नहीं कटवाया तो पिता ने नाराज़ होकर अपनी कनपटी पर खुद गोली मारी

होली पर बेटे ने बॉल नहीं कटवाया तो पिता ने नाराज़ होकर अपनी कनपटी पर खुद गोली मारी

वाराणसी जिले के कछवा रोड स्थित मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठटरा गांव में आज होली के दिन सोमवार की सुबह एक शख्स ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। घटना के बाद वह मौके पर कोहराम मच गया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वाराणसी मिर्जामुरा थाना क्षेत्र के ठटरा गांव में शिव प्रकाश सिंह (40) ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि सुबह होली का त्योहार मनाने के लिए घर से दोस्तों के साथ गांव में निकले। होली खेलने एवं लोगों से मुलाकात करने के दौरान ही बच्चों का फोन आया तो घर पहुंचे। इस दौरान वे दोनों बेटों से नोंकझोक करने लगे। 

वजह थी कि शिव प्रकाश सिंह ने अपने बेटे शुभम और सत्यम को बाल कटवाने के लिए बोले, लेकिन दोनों बेटों ने बाल नहीं काटवाए। इस बात को लेकर वह आग बबूला हो गए। इसी बात से आहत होकर उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद शिव प्रकाश के पिता माता दयाल सिंह व बच्चों ने उसे इलाज के लिए बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचाया। 

घटना की सूचना पर पहुंचे मिर्जामुराद थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया ने घटना की जांच पड़ताल की। मौके पर लाइसेंसी पिस्टल को कस्टडी में लिया। लाइसेंसी पिस्टल के साथ पांच जिंदा कारतूस एवं घटनास्थल के पास से एक 32 बोर का खोखा मिला। मौके पर पहुंचे एसीपी राजातालाब ने परिवार के लोगों से बातचीत कर घटना के बारे में जानकारी ली। 

पुलिस ट्रामा सेंटर पहुंची तो बताया कि घायल का इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बताई जा रही है। पत्नी नीतू सिंह ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि बच्चों ने बाल नहीं कटवाया। जिसको लेकर नोकझोंक हुआ तो स्वयं मेरे पति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार लिए। उधर, पुलिस ने मौके से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी ली।