Headlines
Loading...
चंदौली जिले के पड़ाव इलाके में तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को कुचला, बच्चे समेत दो की हुई मौत, ड्राइवर सहित दो हिरासत में ,,,।

चंदौली जिले के पड़ाव इलाके में तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को कुचला, बच्चे समेत दो की हुई मौत, ड्राइवर सहित दो हिरासत में ,,,।

पड़ाव (चंदौली)। होली का पर्व सोमवार को उस समय मातम में बदल गया, जब तेज रफ्तार वाहन ने घर के सामने बैठे छह लोगों को दिन में कुचल दिया। इसमें एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत छह अन्य लोग घायल हो गए।घायलों का इलाज ट्रॉमा सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है। घायलों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। चार पहिया वाहन में बैठे दो लोग भागने में सफल रहे। जबकि चालक सहित वाहन में बैठे एक अन्य को पकड़कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

घटनास्थल पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को छुड़ाकर व घटना में घायल लोगों को रामनगर स्थित लालबहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं बाकी घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

चौरहट गांव में सोमवार को लोग घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान तेज गति में अनियंत्रित महिंद्रा वाहन ने छह लोगों को रौंद दिया। घटना के बाद वाहन पलट गया। इसके बाद वाहन चालक समेत वाहन में बैठे एक अन्य की लोगों ने पिटाई कर दी। 

वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई। भीड़ ने चालक को पकड़ कर पिटाई कर दी। इसी बीच घटना की सूचना किसी ने 112 नंबर पर दी। घटना के बाद पहुंची पुलिस घायलों को रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय ले गई। जहां चिकित्सकों ने भरत के पुत्र 10 वर्षीय आर्यन उर्फ गोलू व बृजमोहन को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं रंजीत, जगदीश व चंदन की आठ वर्षीय पुत्री अनन्या के अलावा केशव पटेल सहित वाहन चालक और उसमें बैठे एक को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। होली के पर्व पर हृदय विदारक इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना की जानकारी मुगलसराय कोतवाली पुलिस को दी। मुग़लसराय कोतवाली पुलिस के साथ ही थाना अलीनगर पुलिस व पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए और स्थिति को संभालने में जुट गए।

इस बीच एसडीएम विराग पांडेय व सीओ अनिरुद्ध सिंह भी पहुंच गए। मौके पर इकट्ठा लोगों को एसडीएम ने घटना में मृतक के स्वजन को उचित मुआवजा व मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया। 

पुलिस ने क्रेन मंगा कर वाहन को हटवाया और शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह भी अतिरिक्त पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने कहा कि फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।