Headlines
Loading...
नैनी / प्रयागराज :: सरदार पतविंदर सिंह को सोसाइटी ने उनके विशिष्ट कार्य के लिए किया सम्मानित,,,।

नैनी / प्रयागराज :: सरदार पतविंदर सिंह को सोसाइटी ने उनके विशिष्ट कार्य के लिए किया सम्मानित,,,।


Published from Blogger Prime Android App

सरदार पतविन्दर सिंह को सोसाइटी ने किया सम्मानित।

सेवा करने वाला को सदैव सम्मान,भविष्य में भी ऐसे ही मिलता रहेगा।

Published from Blogger Prime Android App

नैनी, प्रयागराज / रिफ्यूजी कॉलोनी सोसाइटी के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सरदार पतविन्दर सिंह को सामाजिक कार्यों के लिए अंगवस्त्र, पुष्पगुच्छ से सम्मानित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि भले ही हम कोई कार्य किसी पुरस्कार या सम्मान की अभिलाषा में ना करते हो, लेकिन समाज का दायित्व होता है कि, ऐसे लोगों के कृतित्व और व्यक्तित्व के सतत मूल्यांकन करें। और ऐसी विभूति को सम्मानित कर समाज के सामने लाने का प्रयास करें। 

Published from Blogger Prime Android App

उक्त बातें उत्थान सेवा समिति के अध्यक्ष देवेंद्र अरोड़ा ने अपने संबोधन में कही, और समाज में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सरदार पतविंदर सिंह समाज के विकास में अभूतपूर्व योगदान देने वाले ऐसे ही शख्स है। सरदार पतविंदर सिंह की शख्सियत से कोई बिना प्रभावित हुए नहीं रह सकता है सरदार पतविंदर सिंह किसी आदर्श से कम नहीं है। 

"जल है तो कल है" अभियान की महामंत्री अंबिका शर्मा ने कहा कि, सरदार पतविंदर सिंह की अगुवाई में कोरोना की पहली और दूसरी लहर में हजारों कोरोना रोगियों की मदद की तब भी सक्रिय थे, जब सारा देश कोरोना के कारण त्राहि त्राहि कर रहा था, वह अब भी सक्रिय हैं। बेशक इन्हें वह पहचान नहीं मिलती जिसके यह हकदार हैं। 

पर्यावरण प्रेमी विष्णु शर्मा ने कहा कि दरअसल दरिद्रनाथ की सेवा करने वाला को सदैव सम्मान मिलता रहा है और भविष्य में भी ऐसे ही मिलता रहेगा। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ईशा, सीमा, देवांशी, परमिंदर, दीना, श्वेता, अजीत, प्रदीप,अजय, विकास, अरुण, कौशल, सुमित, दलजीत कौर, हरमनजी सिंह, अनुपम, दविंदर अरोड़ा,अंबिका शर्मा, विष्णु शर्मा आदि ने अपने विचार रखते हुए सरदार पतविंदर सिंह को उनके उज्ज्वल भविष्य कीशुभकामनाएं दी।