Headlines
Loading...
अगर बारिश के कारण रद्द हुआ गुजरात-मुंबई का क्वॉलीफ़ायर-2, तो ये टीम सीधा खेलेगी CSK से फ़ाइनल,,,।

अगर बारिश के कारण रद्द हुआ गुजरात-मुंबई का क्वॉलीफ़ायर-2, तो ये टीम सीधा खेलेगी CSK से फ़ाइनल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

भारत मे आईपीएल का शानदार टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसमे सभी टीम प्लेऑफ मे जाने के लिए लड़ी और इनमे से चार टीमें आगे जाने के लिए चुनी गई। वहीं अब आईपीएल का मैच दूसरे क्वॉलीफ़ायर मे लटकता हुआ दिख रहा है। पहले क्वॉलीफ़ायर मे चेन्नई मैच जीत कर सीधे फाइनल मे जा चुकी है।

Published from Blogger Prime Android App

वहीं एलिमिनेटर मैच मे मुंबई ने लखनऊ को 81 रनों से मात दे कर लखनऊ को आईपीएल के रेस से बाहर कर दिया है वहीं अब मुंबई को गुजरात के साथ दूसरे क्वॉलीफ़ायर के लिए भिड़ना है ऐसे मे यदि रद्द हो जाता है तो चेन्नई किसके साथ फाइनल खेलेगी।

बारिश ने किया मैच रद्द तो कौन खेलेगा CSK के साथ फाइनल,,,, 

कल 24 मई को आईपीएल का एलिमिनेटर मैच खेला गया जिसमे मुंबई इंडियस और लखनऊ सुपर जाइएट्स आमने सामने थे। जिसमे मुंबई ने इस मैच को 81 रनों से जीत लिया। वहीं अब मुंबई को फाइनल मे जाने के लिए गुजरात के साथ दूसरा क्वॉलीफ़ायर मैच अहमदाबाद के मैदान मे खेलना होगा लेकिन इस मैच पर रद्द होने के काले बादल मंडरा रहे है।

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल 26 मई को होने वाले इस निर्णायक मैच मे बारिश होने आशंका बताई जा रही है। ऐसे मे सवाल आता है कि यदि ये मैच बारिश या किसी अन्य वजह से रद्द हो जाता है तो चेन्नई सुपर किंग्स किस टीम के साथ फाइनल का मैच खेलते हुए नजर आ सकती है। आपको बता दे फाइनल मे CSK सुपर किंग्स के साथ फाइनल मे पिछले साल की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स भिड़ती हुई नजर आएगी।

अंक और नेट रन रेट मे पिछड़ रही है बाकी टीम,,,,,,,

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल खेले जाने कि बात कि जाए तो फाइनल के लिए गुजरात टाइटन्स ही सबसे पहली चॉइस होगी। जो बाकी टीम के मुकाबले अंक तालिका मे काफी प्रदर्शन दिख रहा है। गुजरात, बाकी अन्य टीम के मुकाबले अंक और नेट रन रेट मे काफी आगे चल रहे है।

जहां मुंबई इंडियंस -0.044 नेट रन रेट और 16 अंक के साथ चौथे स्थान पर है वहीं गुजरात टाइटन्स 0.809 और 20 अंक के साथ पहले स्थान पर है। वहीं लखनऊ इस रेस से एलिमिनेटर मैच मे ही बाहर हो चुके है ऐसे मे गुजरात को फाइनल खेलने का मौका मिल सकता है।