Headlines
Loading...
वाराणसी : कोतवाली थाने में दरोगा की कुर्सी पर बैठकर रौब झाड़ते दिखे सपा नेता , वीडियो वायरल

वाराणसी : कोतवाली थाने में दरोगा की कुर्सी पर बैठकर रौब झाड़ते दिखे सपा नेता , वीडियो वायरल


वाराणसी के विशेश्वरगंज में पिछले दिनों मारपीट और फायरिंग मामले में कोतवाली थाने में सपा नेता के रौब झाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो के आधार पर पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस आयुक्त समेत अन्य अफसरों को ट्वीट कर शिकायत की है।

पूर्व आईपीएस व अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने पुलिस अफसरों को भेजे गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि वायरल वीडियो में नक्खी घाट निवासी सपा नेता श्याम बाबू यादव उर्फ भाला यादव कोतवाली थाने में उपनिरीक्षकों के साथ कुर्सी पर बैठ कर विपक्षियों को धमका रहा है।

17 सेकेंड के वायरल वीडियो में सपा नेता के बगल में और सामने थाने के दो दारोगा सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद हैं। वायरल वीडियो के संबंध में कमिश्नरेट पुलिस की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

सपा नेता भाला यादव के बेटे हिमांशु से बीते दो सितंबर की रात विशेश्वरगंज तिराहे पर पानदरीबा वार्ड के पार्षद अंकित यादव और उसके साथियों से मारपीट हुई थी। आरोप था कि हिमांशु ने फायरिंग की थी, लेकिन पुलिस जांच में फायरिंग की बात फर्जी निकली।

इस मामले में पार्षद अंकित यादव के पक्ष से कोतवाली थाने में हिमांशु यादव के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। सात सितंबर को हिमांशु के पिता श्याम बाबू यादव ने अंकित सहित उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। वर्चस्व को लेकर दोनों गुटों में तनाव चल रहा है।

दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अंकित जिला कारागार में 2004 में मारे गए बदमाश बंसी यादव का पुत्र है। वहीं भोला यादव ट्रकों सहित अन्य गाड़ियों की खरीद फरोख्त के लिए चर्चित है।