Headlines
Loading...
वाराणसी पीएम मोदी के 72 वे जन्मदिन पर 40 मोचियो को लेकर हवाई जहाज से काशी पहुंचे दिल्ली के पूर्व महापौर,, सभी ने बाबा विश्वनाथ धाम देखा

वाराणसी पीएम मोदी के 72 वे जन्मदिन पर 40 मोचियो को लेकर हवाई जहाज से काशी पहुंचे दिल्ली के पूर्व महापौर,, सभी ने बाबा विश्वनाथ धाम देखा


वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी पूरे उत्साह के साथ मना रही है. देश भर में तरह-तरह के आयोजन हो रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में पूजा पाठ किया जा रहा है. बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा है. 

इसी क्रम में दिल्ली के पूर्व महापौर सुरेंद्र अग्रवाल 40 मोचियों के साथ प्लेन से काशी पहुंचे. यहां उन्होंने इस दल को बाबा विश्वनाथ के दर्शन कराए.पूरा दिन काशी का भ्रमण करवाने के बाद वह दिल्ली वापस लौटेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाये जाने की घोषणा के भारतीय जनता पार्टी ने पहले ही किया था. इसी क्रम में दिल्ली के पूर्व महापौर सुरेंद्र अग्रवाल सेवा सप्ताह कार्यक्रम के अंतर्गत 40 मोचियों को लेकर वाराणसी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे. उन्होंने दर्शन-पूजन करवाने के बाद सभी मोचियों को काशी भ्रमण भी कराया.

जानकारी देते दिल्ली के पूर्व महापौर सुरेंद्र अग्रवाल
सुरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में बहुत से काम किए. उन्होंने बिना किसी भेदभाव के सभी वर्ग के लिए सोचा. यही वजह है कि उनके जन्मदिन के मौके पर इन सभी का आशीर्वाद उन तक पहुंचाने के लिए इन सभी को हवाई यात्रा करवा कर काशी लाने की प्लानिंग की गई थी.

मोचियों को काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन कराने के विचार के बारे में पूछने पर सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा दिल्ली आए थे. उनसे बातचीत के बाद कुछ अलग करने के लिए हम सभी ने यह प्लानिंग की थी.

 इन सभी मोचियों को लेकर हम काशी आए हैं और विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करवाकर हमने बाबा विश्वनाथ से प्रधानमंत्री मोदी के लंबी उम्र की कामना के साथ इन सभी के जीवन को उत्तम बनाने का काम करने की भी प्रार्थना की है.

वहीं दर्शन करने आए मोचियों ने कहा कि हम अपने आपको काफी भाग्यशाली मान रहे हैं और हमें जिस तरह का सम्मान दिया गया है वह निश्चित तौर पर बहुत बड़ी बात है और हमने बाबा विश्वनाथ का दर्शन करके देश के प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र के साथ अपने जीवन को सुधारने की कामना की है.