Headlines
Loading...
यूपी उन्नाव : पीएम मोदी का जन्मदिन,,, सांसद साक्षी महाराज ने कहा चीता चीते को ही लेकर आएगा और रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन

यूपी उन्नाव : पीएम मोदी का जन्मदिन,,, सांसद साक्षी महाराज ने कहा चीता चीते को ही लेकर आएगा और रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन


उन्नाव में पीएम मोदी के 72 वें जन्मदिन पर जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. ऐसे में सांसद साक्षी महाराज ने पीएम को बधाई दी.

उन्नाव में पीएम मोदी के 72 वें जन्मदिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री उदय सिंह ने जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान का महादान कर पीएम के दीर्घायु की कामना की है.

 कार्यक्रम में विधायक पंकज गुप्ता, आशुतोष शुक्ला, ब्रजेश रावत समेत पदाधिकारी मौजूद रह. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री का अवतरण दिवस है. यह दिवस पखवाड़े के रूप में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती तक मनाया जाएगा.

सांसद ने आगे कहा कि मैं पीएम मोदी को बधाई दूंगा, राष्ट्र को बधाई दूंगा. भगवान से प्रार्थना करूंगा कि मेरी उम्र भी उन्हें लग जाए. लंबे समय तक राष्ट्र की सेवा करते रहें हैं.

 कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का पलटवार करते हुए सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास चेहरों की कोई कमी नहीं है. योगी का छक्का नहीं देखा. कल तक उनका बुलडोजर-बुलडोजर चिल्ला रहे थे.

पीएम मोदी भारत ही नहीं, विश्व के नेता है और यह सौभाग्य है कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक राष्ट्र है और भारत के पास विश्व का सबसे बड़ा नेतृत्व पीएम मोदी के रूप में हैं. 

किसी के पास भी इतना बड़ा नेता नहीं है. इसके लिए राष्ट्र को बधाई देता हूं कि पीएम मोदी जैसा नेता जिसने सारे विश्व में भारत का अलख जगाया है और नाम रोशन किया है. यह विश्व का नेता भारतीय जनता पार्टी के पास है .एक सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि चीता - चीता को लेकर आएगा , कुत्ते को लेकर थोड़ी आएगा.