Headlines
Loading...
यूपी उन्नाव ;  तीन सगी हिंदू बहनों को मुस्लिम लड़के करते थे छेड़खानी वह परेशान कहते थे मदरसे में पढ़ो नहीं तो परिवार सहित मारी जाओगी

यूपी उन्नाव ; तीन सगी हिंदू बहनों को मुस्लिम लड़के करते थे छेड़खानी वह परेशान कहते थे मदरसे में पढ़ो नहीं तो परिवार सहित मारी जाओगी

Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शोहदों से परेशान होकर तीन सगी बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया। बहनों के मुताबिक रास्ते में गैर हिंदू युवक अक्सर परेशान और छेड़छाड़ करते थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।इसके बाद उन्होंने एसपी को अपनी समस्या सुनाई। एसपी के आदेश पर 2 अभियुक्तों गिरफ्तार कर लिया गया है।


ये मामला उन्नाव के मौरंवा थाना क्षेत्र के मवई गांव का है। पीड़िता के मुताबिक गांव के ही मनचले लड़के अतीक, जीशान और अन्य एक युवक आए दिन स्कूल जाते समय छेड़छाड़ करते थे। वे मदरसे में पढ़ने का दबाव बनाते थे। इसके कारण उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया। 

Published from Blogger Prime Android App

पीड़िता के परिजनों ने जब इसकी शिकायत मौरंवा थाने में की तो कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद तीनों बहनों ने संपूर्ण सामाधान दिवस पर अपनी बात एसपी उन्नाव के सामने रखी। पीड़िताओं ने बताया कि मनचले युवक जान से मारने की धमकी देते थे।


एसपी के निर्देश पर स्वाट टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थानेदार ने मनचले युवकों पर शांति भंग की कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल में डाल दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की ओर से लड़कियों के मोबाइल पर लगातार अश्लील मैसेज आ रहे थे।


जान से मारने की मिलती थी धमकी


युवतियों ने बताया कि 15 सितंबर को मनचलों ने गंदे इशारे करते हुए अभद्रता की। युवकों ने मदरसे में पढ़ाई का दबाव बना रहे थे। लड़कियों ने घर आकर ये बात अपने परिजनों को बताई जिसके उन्होंने थाने में तहरीर दी। लेकिन पुलिसकर्मियों ने नहीं सुनी जिसके बाद एसपी के शिकायत करनी पड़ी। पीड़िता के मुताबिक उनका घर मुस्लिम बहुल इलाके में है। यहां अक्सर उनके साथ मनचले युवक व्यंग और अभद्रता करते रहते हैं।