Headlines
Loading...
यूपी फर्रुखाबाद,, आशा बहुओं ने किया सीएमओ कार्यालय का घेराव नारा लगाया,, मानदेय नहीं तो काम नहीं ,, पिछले 4 माह से वेतन नहीं मिला

यूपी फर्रुखाबाद,, आशा बहुओं ने किया सीएमओ कार्यालय का घेराव नारा लगाया,, मानदेय नहीं तो काम नहीं ,, पिछले 4 माह से वेतन नहीं मिला


यूपी फर्रुखाबाद ,,आशा बहुयें शनिवार को अपनी समस्याओं से उद्धेलित हो गयीं। आशा बहुओं ने सीएमओ कार्यालय पहुंचकर घेराव कर लिया। नारेबाजी करते हुये आरोप लगाया कि चार माह से मानदेय नही मिला है।ऊपर से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी दबाव बना रहे हैं।

 सीएमओ कार्यालय में पूर्वान्ह आशा बहुओं ने खासा हंगामा खड़ा किया। यहां पर पहुंची आशा बहुओं ने खूब नारेबाजी की। विभिन्न क्षेत्रों से आयीं आश बहुओं ने अपनी अपनी समस्यायें उठायीं।

 आशा बहुओं का कहना था कि कई ब्लाकों में आशा बहुओं को मोबाइल नहीं मिले हैं। जहां मिले हैं वहां नेटवर्क काम नहीं कर रहा है। इससे एप पर काम नही हो पा रहा है।

आशाओं पर गोल्डन कार्ड बनाने के लिए दबाव दिया जा रहा है पर अफसरों को यह भी नहीं पता है कि आशायें नेटवर्क आदि की समस्याओं के चलते मोबाइल पर काम नहीं कर पा रही हैं। 

चार माह से मानदेय न मिलने का भी मुद्दा उठाया। कहा कि कई आशाओं को क ोविड 19 में लगायी गयी डयूटी का मानदेय नहंींं मिला है। मांग उठायी गयी कि सभी ब्लाको में आशाओं को अच्छी रेम वाले मोबाइल उपलब्ध कराये जायें। 

सीएमओ को समस्याओं से संबंधित मांग पत्र दिया गया। क्षमा गंगवार, मधु, माधुरी, सुनीता,रन्नो, मुन्नी, निशा, सीमा, गुड़डी, लक्ष्मी, राजकुमारी, सरोजनी, चंद्रकली, वंदना, कुंती, स्नेहलता, त्रिवेणी, गार्गी आदि आशा बहुओं की उपस्थिति प्रमुख रूप से रही