Headlines
Loading...
बिहार : मुज्जफरपुर ज़िले अंतर्गत गायघाट के जारंग चौक के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार लोग हुए जख्मी।

बिहार : मुज्जफरपुर ज़िले अंतर्गत गायघाट के जारंग चौक के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार लोग हुए जख्मी।


मुजफ्फरपुर। गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग चौक के पास शुक्रवार सुबह ट्रक व कार की टक्कर में चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस व एनएचएआइ की टीम ने क्षतिग्रस्त कार से घायलों को निकालकर एसकेएमसीएच भेजा। घायलों की पहचान दरभंगा जिले के जाले गाव की मिर्जा राय बेगम, मो. शदाफ आलम, अनवरी खातून, मिर्जा शम तवरेज बेगम के रूप में हुई है।

बता दें कि सभी पटना अनवरी खातून का इलाज कराने जा रहे थे। इसी बीच जारंग में एक लाइन होटल के पास अज्ञात ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान कार में ठोकर मार दी। अपर थानाध्यक्ष कुमार प्रमोद सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं मोतीपुर थाना महम्मदपुर बलमी चौक के पास एनएच 28 पर जोगाड़ गाड़ी व कार की टक्कर हो गई। इसमें जुगाड़ गाड़ी का चालक जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल को पीएचई में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जख्मी चालक की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के मधुबन निवासी मो.समसुद्दीन के रूप में हुई है। 

वहीं वह गाड़ी पर रिपर लोडकर मधुबन से मोतीपुर जा रहा था। रास्ते में महम्मदपुर बलमी चौक स्थित एनएच 28 पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दी। पुलिस क्षतिग्रस्त कार व जुगाड़ गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।