Headlines
Loading...
'हीरामंडी' देखने के बाद किस चीज के लिए तरस रही हैं जेनेलिया? इन अभिनेत्रियों ने भी दी प्रतिक्रिया...

'हीरामंडी' देखने के बाद किस चीज के लिए तरस रही हैं जेनेलिया? इन अभिनेत्रियों ने भी दी प्रतिक्रिया...

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। स्ट्रीमिंग शुरू हो इससे पहले सीरीज के निर्माताओं ने इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। स्क्रीनिंग में कुछ ही एपिसोड को दिखाया गया है। अब सीरीज देखने के बाद कई कलाकारों ने अपने-अपने नजरिए से इसकी समीक्षा की है।

बाकी के एपिसोड देखने के लिए तरस रही हैं जेनेलिया

स्पेशल स्क्रीनिंग में 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को देखने के बाद अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने इसकी तारीफ की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सीरीज को लेकर अपनी राय साझा की। जेनेलिया ने निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेता फरदीन खान के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "फिलहाल हीरामंडी के दो एपिसोड देखे हैं और इसने मुझे बचे हुए एपिसोड को भी देखने के लिए तरसा दिया है। संजय सर हमें अलग ही दुनिया और अलग ही यात्रा पर ले जाते हैं। मुझे सभी कलाकारों का काम पसंद आया और क्रू सदस्यों ने भी शानदार काम किया गया।" उन्होंने नेटफ्लिक्स को टैग करते हुए आगे लिखा कि यह सीरीज वाकई में खास है। अपनी अगली स्टोरी में उन्होंने फरदीन खान को भी बधाई दी। बता दें कि फरदीन खान हीरामंडी के जरिए लंबे समय के बाद अभिनय में वापसी कर रहे हैं।

ईशा देओल और तनीषा मुखर्जी ने भी की तारीफ

जेनेलिया देशमुख के अलावा ईशा देओल ने सीरीज की तारीफ करते हुए इसे शानदार बताया। उन्होंने सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर प्यार लुटाया। साथ ही साथ फरदीन खान का भी स्वागत किया। वहीं, तनीषा मुखर्जी ने स्क्रीनिंग से जुड़ी अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए सीरीज की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हीरामंडी के साथ कमाल की शाम रही! नेटफ्लिक्स पर जरुर देखें!"ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं भंसाली

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, ताहा शाह बदुशा, फरदीन खान और अध्ययन सुमन अभिनय करते नजर आएंगे। इस वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसे 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।