Headlines
Loading...
पीएम मोदी का रोड शो, खुली जीप में निकले पीएम, मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा भोपाल...

पीएम मोदी का रोड शो, खुली जीप में निकले पीएम, मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा भोपाल...


एमपी,भोपाल :: पीएम मोदी का एमपी की राजधानी भोपाल में रोड शो हुआ। इस दौरान उनके साथ एमपी सीएम डॉ मोहन यादव और भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा भी मौजूद हैं। सड़क के दोनों तरफ हजारों की संख्या में लोग पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए घंटो से खड़े हैं।पीएम मोदी भी हाथ में कमल के फूल का निशान दिखाकर जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

पीएम मोदी बुधवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। राजधानी भोपाल में उनका रोड शो है। इससे पहले उन्होंने बैतूल में सभा को संबोधित किया। जहां पीएम ने शिवराज सिंह चौहान के लिए कहा कि हमने साथ में काम किया है। मैं उनको साथ ले जाना चाहता हूं। इसके बाद पीएम मोदी भोपाल पहुंचे। पीएम मोदी का रोड शो करीब सवा किलोमीटर रहेगा। इस दौरान भाजपा के कई दिग्गज नेता सहित भाजपा कार्यकर्ता और हजारों की संख्या में जनता सड़क के दोनों तरफ मौजूद है। 

विदिशा और बैतूल उम्मीदवारों के लिए बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी बुधवार को एमपी के चुनावी दौरे पर हैं। उन्होंने बैतूल में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा शिवराज सिंह चौहान विदिशा में उम्मीदवार हैं और बैतूल में दुर्गादास उईके जी उम्मीदवार हैं। ये दोनों मेरे साथी हैं। हम संगठन में साथ में काम करते थे। शिवराज सिंह जब मुख्यमंत्री थे मैं भी मुख्यमंत्री था। वे पार्लियामेंट में गए थे तब में महामंत्री के नाते साथ में काम करते थे। मैं एक बार फिर उनको ले जाना चाहता हूं। पीएम ने कहा कि उईके जी पार्लियामेंट में मेरे बहुत अच्छे साथी रहे। मेरे हर छोटे-मोटे कामों की चिंता दुर्गा दास जी करते थे। इन दोनों को भारी मतों से जीतना है। पीएम ने कहा कि आप जो बड़ी संख्या में वोट देंगे वो मोदी को शक्ति देगा।

कांग्रेस ने मुस्लिमों को बना दिया ओबीसी

पीएम मोदी ने सभा के दौरान कहा कि कर्नाटक में ओबीसी को जो आरक्षण मिलता है, उस ओबीसी के कोटे से आरक्षण का हिस्सा छीनने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश के सभी मुस्लिमों को ओबीसी बना दिया। कांग्रेस की ये हरकत देश के ओबीसी समाज के लिए खतरे की घंटी है। अपने घोषणापत्र में कांग्रेस धर्म आधारित आरक्षण की बात करती है। तेलंगाना के कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने नाम लेकर कहा है कि वह मुस्लिमों को आरक्षण दिलवा कर रहेंगे।