Headlines
Loading...
वाराणसी में बीएसपी नेता आकाश आनंद की बड़ी जनसभा आयोजित, इलेक्टोरल बॉन्ड पर कहीं ये बड़ी बात...

वाराणसी में बीएसपी नेता आकाश आनंद की बड़ी जनसभा आयोजित, इलेक्टोरल बॉन्ड पर कहीं ये बड़ी बात...

वाराणसी, ब्यूरो। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कहा कि आपने सुना इलेक्टोरल बांड के बारे में, इन धन्नासेठों ने आपका वोट बेचने का काम किया है। पिछले 6 साल में राजनीतिक दलों ने चंदा लिया है या फिरौती, यह तो कोर्ट ही बताएगा। 25 राजनीतिक दलों में सभी बड़ी- बड़ी पार्टी ने पैसा लिया। पूरे देश की इकलौती पार्टी सिर्फ आपकी बसपा पार्टी है जिसने पैसा नहीं लिया।

वाराणसी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कहा कि मैं खुद बहनजी के नेतृत्व से प्रभावित होकर बसपा से जुड़ा हूं और इसे आखिरी सांस तक निभाऊंगा। इसके लिए बहुजन समाज के मसीहा बाबा साहेब ने कड़ा संघर्ष किया है।

आकाश ने कहा कि इस चुनाव में हमारी पार्टी और हमारे समाज को अदंर से तोड़ने की पूरी कोशिश की जाएगी। पहले विरोधी सामने से आकर वार करते हैं, लेकिन अब दुश्मन की इतनी हिम्मत नहीं है कि सामने से हाथी पर वार कर सकें। दुश्मन आपके बीच से रहकर आपको कमजोर करेगा। ये बहरूपिया की तरह आपको गुमराह करने की कोशिश करेगा।

अगर पकौड़ा को रोजगार माना तो ये कटोरा पकड़ा देंगे

आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा सरकार ने अग्निवीर योजना में युवा साथीयों से मजाक किया। ज्वाइन होने से पहले रिटायरमेंट हो रहा है। कहा कि वो पंद्रह लाख का जुमला याद है, पंद्रह रुपया नहीं है आया। वो तुम्हें 12 हजार का राशन देकर सवा तीन लाख का चूना लगाते हैं। इन्हें वोट मत देना। अगर पकौड़ा को रोजगार मान लिया तो ये कटोरा पकड़ा देंगे। उससे पहले इन्हें सरकार से बाहर कर इन्हें इनकी औकात दिखा दीजिये।

सपा पर साधा निशाना

कहा कि वोट मांगने के लिए सपा भी आपके बीच आएगी। जिस समाज ने 2022 में सपा को एकतरफा वोट किया, क्या सपा के लोगों ने आपके हित की बात की। यह आरक्षण विरोधी और आपके अधिकारों के खिलाफ खड़ी है। इन्हे वोट देना समाज से गद्दारी करने के बराबर होगा। कहा कि सुनने में आया है कि अखिलेश को दिक्कत हो रही है, जो पार्टियों परिवार नहीं संभाल पा रही हैं वे देश-प्रदेश क्या संभालेंगी।

70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया

आकाश आनंद ने कहा कांग्रेस आज कह रही है कि बहुजन समाज के लिए काम करेंगे। पिछले 70 सालों में इन्होंने क्या किया। आज खुद का अस्तित्व खतरे में है तो आप याद आएं। कहा कि बसपा इकलौती पार्टी है जिसने हर समाज को सम्मान दिया। बहनजी ने गाजीपुर से गाजियाबाद तक क्षत्रिय समाज को सम्मान देने का काम किया है।

आकाश आनंद ने कहा कि दस सालों में शिक्षा, रोजगार और सुरक्षा के लिए सरकार ने क्या किया। ये तीन मुद्दे हमारे आने वाले भविष्य की रीढ़ की हड्डी है। बाबा साहब कहते थे कि शिक्षा वह शेरनी का दूध है जो पिएगा वह दहाड़ेगा।