Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: वाराणसी दौरे पर आ गए PM मोदी, बाबा काशी विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद, रोड शो के रूप में शहर के लिए किया प्रस्थान,,,।

बड़ी खबर :: वाराणसी दौरे पर आ गए PM मोदी, बाबा काशी विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद, रोड शो के रूप में शहर के लिए किया प्रस्थान,,,।

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6:00 बजे वाराणसी पहुंच गए हैं। जिला प्रशासन ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली थी। चुनावी दौरे पर आ रहे पीएम मोदी बीजेपी पदाधिकारियों से बरेका गेस्ट हाउस में बैठक करेंगे। बैठक से पहले पीएम बाबा विश्वनाथ के दरबार में आशीर्वाद लेंगे। पीएम मोदी का काफिला बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग होते हुए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेगा। ज्ञानवापी परिसर के व्यास तहखाना में दर्शन पूजन का पीएम मोदी के हिस्सा बनने पर सस्पेंस बना हुआ है।

ज्ञानवापी परिसर के व्यास तहखाने में टेकेंगे मत्था?

वाराणसी जिला कोर्ट के आदेश पर ज्ञानवापी परिसर स्थित व्यास तहखाने में 31 जनवरी की रात से पूजा शुरू हो गई है। जिला प्रशासन और बीजेपी पदाधिकारियों ने पीएम मोदी के व्यास तहखाने में दर्शन पूजन करने की आधिकारिक पुष्टि नहीं है। संभावना जताई जा रही है कि काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य मार्ग से गुजरते समय प्रधानमंत्री मोदी व्यास तहखाने में भी दर्शन कर सकते हैं। बता दें कि फरवरी से श्रद्धालु बड़ी संख्या में निर्धारित स्थल पर दर्शन के लिए पहुंचे हैं। व्यास तहखाने में दर्शन पूजन का अधिकार मिलने के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं।

एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे पीएम मोदी

काशी विश्वनाथ धाम के रास्ते में व्यास तहखाना भी है। चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी ज्ञानवापी परिसर स्थित व्यास तहखाने भी मत्था टेक सकते हैं। हालांकि प्रशासन और बीजेपी पदाधिकारियों ने आधिकारिक पुष्टि नहीं है। चर्चा जोरों पर है कि वाराणसी दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर जाते हुए रुककर व्यास तहखाने में दर्शन कर सकते हैं। 

वाराणसी में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री मोदी आजमगढ़ रवाना होंगे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पीएम मोदी वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री मोदी आज काशी ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में दर्शन करते हैं या नहीं।