Headlines
Loading...
GT Beat MI, Live Score Update: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रनों से हराया, अंत में गेंदबाजों ने दिलाई रोमांचक जीत,,,।

GT Beat MI, Live Score Update: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रनों से हराया, अंत में गेंदबाजों ने दिलाई रोमांचक जीत,,,।

आज भी आईपीएल में डबल हेडर मुकाबला हुआ। आईपीएल 2024 का पांचवां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रनों से हरा दिया हैं। इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट का आगाज किया हैं। 

इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस गवांने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए। 
गुजरात टाइटंस की तरफ साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर महज 162 रन ही बना सकीं। 

मुंबई इंडियंस की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने सबसे ज्यादा 46 रनों की पारी खेली। गुजरात टाइटंस की ओर से उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, अजमतुल्लाह उमरजई और मोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा दो-दो विकेट झटके।