Headlines
Loading...
सरफराज-जुरेल और आकाशदीप के बाद देवदत्त पडिक्कल की भी चमकी किस्मत, पांचवे टेस्ट में टीम इंडिया के लिए करेगा डेब्यू ,,,।

सरफराज-जुरेल और आकाशदीप के बाद देवदत्त पडिक्कल की भी चमकी किस्मत, पांचवे टेस्ट में टीम इंडिया के लिए करेगा डेब्यू ,,,।

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है और इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 3-1 की बढ़त अपने पास बनाए हुए है। अब टीम इंडिया को सीरीज का पाँचवाँ और आखिरी मुकाबला 7 से 11 मार्च के दरमियान धर्मशाला के मैदान में खेला जाएगा।

यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है एक ओर जहां टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज को 4-1 से अपने नाम करने की कोशिश करेगी तो वहीं इंग्लैंड अपनी साख बचाने के लिए मैदान में उतरेगी।

पांचवें मैच से पहले ही टीम इंडिया (Team India) से जुड़ी हुई एक बड़ी जानकारी सामने आई है और उस जानकारी के अनुसार, इस मैच में एक खिलाड़ी को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है।

Devdutt Padikkal को मिल सकता है Team India में मौका

BCCI की मैनेजमेंट ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को चुना था, लेकिन इन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं दिया जा रहा था।

मगर अब ऐसे समीकरण बन रहे हैं कि, टीम इंडिया (Team India) की मैनेजमेंट इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 को तैयार करते वक्त उसमें बाएं हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को मौका दिया जा सकता है।

रजत पाटीदार हो सकते हैं Team India से बाहर

बीसीसीआई की मैनेजमेंट ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में उनकी जगह पर दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार को मौका दिया था। लेकिन रजत पाटीदार ने इस सीरीज में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है और इसी वजह से कहा जा रहा है कि, सीरीज के पाचवें मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 में जगह मिल पाना मुश्किल है।

अगर बात करें इस सीरीज में रजत पाटीदार के प्रदर्शन की तो उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए खेले गए 3 मैचों की 6 पारियों में क्रमशः 32, 09, 05, 0, 17 और 0 रन बनाए हैं। अब इस प्रदर्शन को देखने के बाद से ही कहा जा रहा है कि, उन्हें सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका नहीं दिया जाएगा।

कुछ इस प्रकार हैं देवदत्त पडिक्कल के आकड़े

अगर बात करें टीम इंडिया (Team India) के बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के फर्स्ट क्लास करियर की तो इन्होंने कर्नाटक की टीम से खेलते हुए 31 मैचों की 53 पारियों में 44.54 की औसत से 2227 रन बनाए हैं। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल के बल्ले से 6 शतकीय और 12 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं।