Headlines
Loading...
यूपी : ताजमहल देखने पहुंची स्पेनिश पर्यटक पर बंदरों के झुंड ने किया हमला

यूपी : ताजमहल देखने पहुंची स्पेनिश पर्यटक पर बंदरों के झुंड ने किया हमला

Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क


आगरा: मोहब्बत की निशानी ताजमहल में बंदरों का आतंक है. इससे ताजमहल का दीदार करने आने वाले देशी-विदेशी पर्यटक दहशत में रहते हैं. बीते दिनों ही ताजमहल देखने आई स्पेनिश महिला पर बंदरों ने हमला कर दिया. बुधवार सुबह एक बार फिर पूर्वी गेट पर टिकट विंडो पर खड़ी स्पेन की महिला पर्यटक क्रिस्टीना पर बंदरों के झुंड ने हमला बोल दिया. इससे महिला पर्यटक बेहद डरी हुईं हैं. उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया. साथ ही एंटी रेबीज का इंजेक्शन भी लगाया गया. पर्यटक क्रिस्टीना का कहना है कि, यह मेरे लिए बहुत ही बुरा अनुभव है.स्पेनिश पर्यटक के साथ आए पर्यटन कारोबार से जुड़े हुए युवक ने बताया कि, क्रिस्टीना टिकट विंडो से टिकट खरीद रही थी तभी बंदरों ने उस पर हमला बोला था. वह बेहद घबराई हुई है. अब यहां से ताजमहल देखने जा रही है.


स्पेनिश पर्यटक पर बंदरों के झुंड ने बोला हमला.

बता दें कि स्पेनिश पर्यटक क्रिस्टीना बुधवार सुबह ताजमहल के पूर्वी गेट पर टिकट खरीद रही थी. इसी दौरान बंदरों के झुंड ने उसे घेर लिया. क्रिस्टीना कुछ समझ पाती इससे पहले ही तीन-चार बंदरों ने उस पर झपट्टा मार दिया. वह जमीन पर गिर गई. क्रिस्टीना बंदरों के पंजे और काटने से जख्मी हो गई. वहां पर मौजूद पर्यटन कारोबार से जुड़े हुए लोग तत्काल क्रिस्टीना को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां उसे एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगाया गया और मरहम पट्टी की गई. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद क्रिस्टीना ताजमहल देखने के लिए चली गई. इस दौरान उसने मीडिया से दूरी बनायी रखी. क्रिस्टीना ने सिर्फ इतना ही कहा कि यह उसके लिए बेहद ही खराब अनुभव है.



न की पर्यटक सुबह ताजमहल के पूर्वी गेट पर टिकट खरीद रहीं थीं. इसी दौरान बंदरों के झुंड ने उसे घेर लिया. पर्यटक कुछ समझ पातीं इससे पहले ही तीन-चार बंदरों ने उस पर झपट्टा मार दिया और वह जमीन पर गिर गई.