Headlines
Loading...
बिहार : मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत्त कार चालक को घेराबंदी कर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने पकड़ा।

बिहार : मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत्त कार चालक को घेराबंदी कर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने पकड़ा।


मुजफ्फरपुर। शराब के नशे में धुत्त होकर तेज गति से कार चलाने वाले को काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस और अश्व मोबाइल की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। पकड़े जाने पर चालक ने पुलिसकर्मी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसकी पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुरी के रतनदीप कुमार के रूप में हुई है। 

वहीं पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस रात्रि गश्ती में थी। इसी क्रम में अश्व मोबाइल ने वायरलेस मैसेज दिया कि माड़ीपुर की ओर से एक कार तेज गति से कलमबाग की ओर जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे चालक ने शराब पी रखी है। इसके बाद सादपुरा गुमटी के समीप से थाने की गश्ती पुलिस व अश्व मोबाइल की टीम ने उसे पकड़ लिया।

वहीं दूसरी तरफ़ सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने बालूघाट में छापेमारी कर एक घर से शराब जब्त की। इस दौरान महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। महिला की पहचान बालूघाट निवासी बबीता देवी के रूप में हुई है। सिकंदरपुर ओपीध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित महिला को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में महिला के पति रामप्रवेश सहनी, बेटा सोनू व राकी को भी आरोपित किया गया है। 

वहीं इन सभी की भी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। साथ ही मकान को राज्यसात करने की भी कवायद की जाएगी। बताया गया कि सिकंदरपुर ओपी की पुलिस को सूचना मिली कि बालूघाट में घर से शराब बेची जा रही है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित महिला के घर से दो कार्टन में कई ब्रांडों की शराब जब्त की।