Headlines
Loading...
बिना हेलमेट दोस्तों को बिठाकर लहरा रहा था बाइक, हुआ ऐसा एक्सीडेंट कि देखकर होश उड़ जाएंगे आपके,,,।

बिना हेलमेट दोस्तों को बिठाकर लहरा रहा था बाइक, हुआ ऐसा एक्सीडेंट कि देखकर होश उड़ जाएंगे आपके,,,।

Viral Video: केंद्र और राज्य सरकारें रोड एक्सीडेंट की घटनाओं को कम करने की दिशा में लगातार जुटी हैं। सड़क यात्रा से जुड़े दिशा-निर्देश जारी किए जाते हैं। मगर इसके बाद भी हर रोज बड़ी तादाद में रोड एक्सीडेंट होते हैं।इसकी वजह एक बड़ी वजह नियमों का पालन ना करना भी है। अभी सोशल मीडिया में एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक शख्स यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाकर सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है। मगर कुछ ही सेकंड में उसका ऐसा एक्सीडेंट हुआ कि देखकर होश उड़ जाएंगे।


कैमरे में कैद हुआ रोड एक्सीडेंट

वायरल वीडियो में देखेंगे कि एक शख्स पूरी रफ्तार में सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है। उसने हेलमेट नहीं पहना है। चौंकेंगे कि लड़के ने अपने पीछे दो और दोस्तों को बिठाया है। किसी ने हेलमेट नहीं पहना है। इसमें देखेंगे कई नियमों को तोड़ने वाला लड़का पूरी रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा है। वो बाइक लहराकर स्टंट तक दिखाता है। मगर तभी ऐसा कुछ हुआ कि तगड़ा एक्सीडेंट हो गया। दरअसल लहराने की वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया। लड़का भी खुद इसे संभाल नहीं पाया। फ्रेम के आखिर में देखेंगे कि तीनों का बुरा एक्सीडेंट हो गया।

देखिए वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल में कोलकाता का बताया जाता है। वीडियो बिधान नगर पुलिस ने भी एक्स पर शेयर किया है। ये सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों लाखों की तादाद में व्यूज बटोर चुका है। वीडियो पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।