Headlines
Loading...
रिश्ते शर्मसार: बनारस में भांजी का शारीरिक शोषण कर भ्रूण को फेंकने वाला मामा गिरफ्तार, दवा से कराया था गर्भपात

रिश्ते शर्मसार: बनारस में भांजी का शारीरिक शोषण कर भ्रूण को फेंकने वाला मामा गिरफ्तार, दवा से कराया था गर्भपात





एजेंसी डेस्क : वाराणसी के पियरी चौकी के पीछे बुधवार की सुबह नवजात का शव मिलने के मामले में चौक पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार किया। भांजी का शारीरिक शोषण करने के बाद दवा देकर गर्भपात कराने के बाद नवजात को गली में फेंका था।चौक पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आरोपी तक पहुंची और उसे शाम को छोटी पियरी से गिरफ्तार किया। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

चौक थाना अंतर्गत छोटी पियरी में किराये के मकान में रहने वाला विवाहित मामा के संग उसकी बहन, बहनोई और 23 वर्षीय भांजी रहती है। मंडुवाडीह स्थित एक होटल में कार्यरत मामा तीन बच्चों का पिता भी है। सुबह चौक पुलिस को सूचना मिली कि पियरी पुलिस चौकी के पीछे नवजात का शव पड़ा है। 

सीसीटीवी कैमरों के सहारे आरोपी तक पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की। आसपास लगे सीसी कैमरों को खंगालना शुरू किया। फुटेज के जरिए नवजात को कपड़े में लपेटकर फेंकते हुए मामा को चिह्नित किया गया। आरोपी मामा को हिरासत में लेते हुए बहन और बहनोई को भी चौक थाने पर बुलाया गया। बहन और बहनोई से पूछताछ शुरू हुई तो मामा की करतूत उजागर हुई।

चौक पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपनी भांजी का पिछले एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। सात माह पूर्व भांजी गर्भवती हुई तो लोक लाज के भय से गर्भपात की दवा दी। रात के समय नवजात को पियरी पुलिस चौकी के पीछे गली में फेंका।

वहीं, युवती की मां और बाप ने लोक लाज के डर से मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी ने शिशु को जीवित पैदा होने से रोका, इसलिए पुलिस की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार किया गया। न्यायालय में उसे पेश किया जाएगा।