Headlines
Loading...
यूपी : शादी से 2 दिन पहले लाखों का जेवरात व नगदी लेकर दुल्हन फरार

यूपी : शादी से 2 दिन पहले लाखों का जेवरात व नगदी लेकर दुल्हन फरार


मुरादाबाद । कटघर थाना क्षेत्र में जिस लड़की की शादी के लिए घर में गीत संगीत बज रहे थे, वही लड़की घर से गायब हो गई।जिसके बाद लड़की के परिजनों ने दिल्ली और नैनीताल निवासी युवकों पर युवती के अपहरण का आरोप लगाया। लड़की घर से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर गायब हुई। कटघर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुरादाबाद से पहले युवती दिल्ली में रहती थी।

मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में स्थित कमला विहार निवासी युवती के परिजनों ने गुरुवार को पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उनकी बेटी की शादी 22 अप्रैल को है। घर में शादी समारोह की तैयारियां चल रही हैं और रिश्तेदार भी आ चुके हैं। बुधवार रात्रि में युवती घर में दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने घर और आसपास के घरों में ढूंढा। लेकिन उसका पता न चला तो सभी के होश उड़ गए। स्वजन उसे सभी जगह तलाशने में जुटे, मगर कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

इसके बाद उन्होंने दिल्ली के पल्लव अवस्थी व उत्तराखंड के नैनीताल निवासी गौरव शर्मा के खिलाफ युवती का अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि युवती मुरादाबाद में रहकर पढ़ाई कर रही थी। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को पकड़कर युवती को सकुशल बरामद किया जाएगा।