Headlines
Loading...
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने UGC, NET, JNUEE समेत कई परीक्षाओं के लिए करेक्शन विंडो ओपन,  फॉर्म करेक्शन के लिए 15 जुलाई को खत्म होगा आवेदन प्रक्रिया

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने UGC, NET, JNUEE समेत कई परीक्षाओं के लिए करेक्शन विंडो ओपन, फॉर्म करेक्शन के लिए 15 जुलाई को खत्म होगा आवेदन प्रक्रिया

KESHARI NEWS24

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने यूजीसी नेट, JNUEE समेत कई परीक्षाओं के लिए करेक्शन विंडो ओपन कर दी है। इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स अपने आवेदन फॉर्म में संशोधन कर सकते हैं। फॉर्म करेक्शन के लिए छह जुलाई से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया 15 जुलाई तक जारी रहेगी। 

परीक्षा केंद्र में हो सकते हैं फेरबदल : अभ्यर्थी अपने आवेदन फॉर्म में संशोधन करने के साथ ही परीक्षा केंद्र के शहर में भी बदलाव कर सकते हैं। NTA की विभिन्न परीक्षाओं के लिए आवेदन में सुधार एवं परीक्षा केंद्रों के शहर में बदलाव के लिए एजेंसी के ऑफिशियल वेबसाइट nta.nic.in पर विजिट करना होगा। 


कोरोना महामारी के चलते लिया गया फैसला : कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुई स्थिति को देखते हुए राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने स्टूडेंट्स को एग्जाम सेंटर के शहरों में बदलाव का भी विकल्प दिया है। अभ्यर्थी इग्नू पीएचडी और ओपेनमैट (एमबीए) 2020, AIEEA 2020, JNUEE 2020, UGC नेट जून 2020, ज्वाइंट CSIR सीएसआईआर यूजीसी नेट जून 2020 और AIAPGET 2020 परीक्षाओं के एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार और परीक्षा केंद्र के शहर को बदल सकते हैं।