Headlines
Loading...
UP : लखनऊ हजरतगंज कोतवाली में शिल्पा सेट्टी की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी का आरोप ,

UP : लखनऊ हजरतगंज कोतवाली में शिल्पा सेट्टी की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी का आरोप ,

यूपी के लखनऊ हजरतगंज कोतवाली में महानगर निवासी कारोबारी रोहितवीर सिंह ने मुंबई की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी का आरोप लगा केस दर्ज कराया है। रोहित का कहना है कि किरन बावा ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताते हुए आकर्षक कमाई का ऑफर देते हुए फ्रेंचाइजी दी थी। उन्होंने किरन बावा के झांसे में आकर कंपनी में लाखों रुपये निवेश कर दिए। नुकसान होने पर कंपनी के अधिकारियों ने सेंटर बंद करने की धमकी दी। एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा का कहना है कि आयोसिस स्पा कंपनी की एमडी व डायरेक्टर समेत अन्य लोगों के खिलाफ विभूतिखंड थाने में भी ठगी का एक केस दर्ज है। मामले की जांच की जा रही है।

रोहितवीर ने बताया कि वे मिदासदीप इंटरप्राइजेज नाम की कंपनी चलाते हैं। वर्ष 2018 में आयोसिस स्पा एंड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर ने उन्हें बताया कि हजरतगंज में कंपनी की फ्रेंचाइजी खाली हो गई है। अगर वह निवेश को तैयार हैं तो कंपनी उन्हें फ्रेंचाइजी दे सकती है। मैनेजर रोहितवीर को मुंबई स्थित आयोसिस कंपनी के मुख्यालय ले गए जहां उनकी मुलाकात एमडी किरन बावा से हुई। किरन का कहना था कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कंपनी की ब्रांड अंबेसडर हैं और उनकी फ्रेंचाइजी का उद्घाटन वही करेंगी। उसने शिल्पा शेट्टी के कंपनी का प्रचार करते हुए कई फोटो भी दिखाए। 
इस दौरान किरन बावा ने उन्हें कंपनी के लाभ में होने के कई दस्तावेज भी दिखाए। रोहितवीर निवेश को तैयार हो गए तो किरन ने उनसे कुछ सादे कागजों पर हस्ताक्षर कराए। कहा कि फ्रेंचाइजी की तय रकम देने के बाद रजिस्टर्ड एग्रीमेंट कर दिया जाएगा। किरन बावा ने आकर्षक कमाई का लालच दिया।

 रोहितवीर का कहना है कि किरन बावा और कंपनी के डायरेक्टर विनय भसीन ने कंपनी में कर्मचारियों की नियुक्ति, सामान की आपूर्ति समेत अन्य अधिकार अपने हाथ में ले रखे थे और कर्मचारियों के वेतन, बिजली बिल, भवन का किराया, सामान की खरीदारी समेत अन्य सारे खर्चे उनके जिम्मे छोड़ रखे थे।