Headlines
Loading...
कानपुर पहुंचे पीएम मोदी गुमटी गुरुद्वारे में टेका मत्था, रोड शो हुआ प्रारंभ, रोड शो जारी... देखते रहें अपडेट...

कानपुर पहुंचे पीएम मोदी गुमटी गुरुद्वारे में टेका मत्था, रोड शो हुआ प्रारंभ, रोड शो जारी... देखते रहें अपडेट...

UP Top News Today 04 May 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ढाई घंटे तक कानपुर में रहेंगे। कानपुर पहुंचे पीएम मोदी सबसे पहले गुमटी स्थित गुरुद्वारे पहुंचे, यहां पीएम मोदी ने मत्था टेका। इसके बाद विशेष रथ पर सवार होकर रोड शो की शुरुआत की। पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। 

पीएम मोदी रोड शो के जरिए कानपुर नगर और अकबरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे। 

बता दें कि प्रधानमंत्री शाम 5:40 बजे चकेरी एयरफोर्स स्टेशन तक विशेष विमान से कानपुर पहुंचे हैं। 

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर भारी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। 

भारी वाहनों का शहर में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। कई रूट डायवर्ट किए गए हैं। पीएम मोदी को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर खासी भीड़ भी नजर आई है। 

पीएम की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। सड़क से लेकर छतों तक लोगों का हुजूम उमड़ा है।

 पीएम मोदी के रोड शो का हर अपडेट

-गुमटी गुरुद्वारे में अरदास के बाद बाहर निकले प्रधानमंत्री। रोड-शो शुरू

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमटी गुरुद्वारा पहुंचे। यहां अरदास के बाद शुरू होगा रोड-शो। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ में मौजूद।

-रोड-शो मार्ग पर जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हो रहे हैं। स्कूली छात्राओं ने विशेष वेशभूषा में कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

प्रधानमंत्री का काफिला जरीब चौकी चौराहा पार कर गया। पांच मिनट में पहुंचेंगे गुमटी गुरुद्वारा। यहां अरदास के बाद फिर शुरू होगा रोड-शो।

तीसरे लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर पहुंचे हैं। सीएम योगी ने पीएम मोदी की आगवानी की है। 

एयरपोर्ट से पीएम मोदी सड़क मार्ग के जरिए गुमटी गुरुद्वारे तक फ्लीट के साथ पहुंचें। गुरुद्वारे में मत्थ टेकने के बाद पीएम मोदी रोड शो के विशेष रथ पर सवार हुए। 

करीब 1600 मीटर का ये रोड शो गुमटी से दर्शनुरवा चौराहे तक निकाला जाएगा। पीएम मोदी के रोड शो के रास्ते पर करीब 37 ब्लॉक बनाए गए हैं। 

यहां हर ब्लॉक में अलग-अलग क्षेत्रों में एक हजार लोग तैनात किए गए हैं। पीएम मोदी कानपुर में रोड शो के जरिए आसपास की सीटों को भी साधेंगे।