Headlines
Loading...
अयोध्या से निकली रामराज्य की गंगा, बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह के नामांकन के बाद बोले उत्तराखंड सीएम, धामी...

अयोध्या से निकली रामराज्य की गंगा, बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह के नामांकन के बाद बोले उत्तराखंड सीएम, धामी...

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने राम मंदिर में रामलला का दर्शन किया और देश प्रदेश में खुशहाली और तरक्की की कामना की। सीएम धामी ने यहां अयोध्या के भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के नामंकन में भी हिस्सा लिया। धामी ने लोगों से केंद्र में दोबारा बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की और कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

मुख्यमंत्री धामी ने अयोध्यावासियों से कहा कि पूरे देश में रामराज्य की स्थापना के लिए प्रधानमंत्री को अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि अयोध्या से ही संपूर्ण देश में रामराज्य की गंगा निकली है, करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र अयोध्या को भव्य और दिव्य नगरी के रूप में स्थापित किया जा रहा है।
सैकड़ों साल बाद अयोध्या का वैभव लौटा- धामी

मुख्यमंत्री धामी ने राम मंदिर में रामलला का श्रद्धापूर्वक आशीर्वाद भी लिया और कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अयोध्या का वैभव पुनः लौटा है। आज भगवान राम भव्य मंदिर में विराजमान हैं। उत्तर प्रदेश से ही संपूर्ण देश में राम राज्य की गंगा निकली है। उन्होंने कहा करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र अयोध्या का निर्माण कार्य जारी है। राम मंदिर बनने के बाद करोड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने श्री राम मंदिर के दर्शन किए हैं।

पूरे देश में राम राज्य होगा स्थापित - सीएम धामी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने राम मंदिर का निर्माण कर 500 सालों के इंतजार को खत्म किया है। अब अयोध्या वासियों का यह कर्तव्य बनता है कि वह संपूर्ण देश में राम राज्य स्थापित करने में पीएम मोदी जी को अपना आशीर्वाद दें।