Headlines
Loading...
वाराणसी :: रामनगर थाना क्षेत्र मे आज देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, भाई ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप...

वाराणसी :: रामनगर थाना क्षेत्र मे आज देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, भाई ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप...

वाराणसी रामनगर क्षेत्र के मच्छरहट्टा (भीटी) में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल पक्ष के लोग जहां फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात कह रहे हैं वहीं मायके पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करने तथा हत्या का आरोप लगाते हुए रामनगर थाने में तहरीर दिए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, अविनाश की शादी चंदौली में अलीनगर निवासी बीरेंद्र की पुत्री प्रियंका (30) के साथ फरवरी 2020 में हुई थी। दोनों से एक बेटा भी है। ससुराल के लोगों ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की आधी रात के बाद प्रियंका ने पंखे में दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घरवालों ने उसे फंदे से लटकता देखा तो तत्काल नीचे उतारकर एलबीएस अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उस विवाहिता को मृत घोषित कर दिया।

उधर, मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि ससुराल के लोग अक्सर दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। पुलिस को दिए तहरीर में मृतका के भाई रोहित ने लिखा है कि अभी हाल ही में 40 हजार रुपये दिया गया था। ससुराल के लोग और रुपये की मांग कर रहे थे। 

मृतका के भाई ने उसके पति, सास, ससुर, जेठ, जेठानी सहित ननद के खिलाफ मारपीट व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उचित कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई। थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने बताया कि तहरीर मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विधिक कार्रवाही की जाएगी।