Headlines
Loading...
Today Visit Rahul Gandhi in Ujjain: aaj महाकाल मंदिर के गर्भगृह में क्यों नहीं जा सके राहुल गांधी? सामने आई ये वजह,,,।

Today Visit Rahul Gandhi in Ujjain: aaj महाकाल मंदिर के गर्भगृह में क्यों नहीं जा सके राहुल गांधी? सामने आई ये वजह,,,।

Today Visit Rahul Gandhi in Mahakal Mandir Ujjain: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन कर पूजा अर्चना की. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे। हालांकि राहुल गांधी को महाकाल मंदिर के गर्भगृह में नहीं जा सके।

दरअसल, महाशिवरात्रि के चलते महाकाल मंदिर समिति ने फैसला लिया है कि किसी को भी गर्भगृह में जाने की इजाजत नहीं दी जाए. इसी के चलते राहुल गांधी भी महाकाल के मंदिर के गर्भगृह में नहीं जा सके।

बता दें कि राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के चौथे दिन मंगलवार को उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई. उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की. दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के तहत मध्य प्रदेश में हैं. मंगलवार को उनकी यात्रा का चौथा दिन रहा. वह ब्यावरा, शाजापुर होते हुए उज्जैन पहुंचे। उन्होंने यहां बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचकर पूजा-अर्चना की।
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ यात्रा के पहले दिन शामिल हुए और इसके बाद मंगलवार को उज्जैन में यात्रा का हिस्सा बने।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' ने दो मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में प्रवेश किया था. यह यात्रा ग्वालियर, शिवपुरी, गुना होते हुए उज्जैन पहुंची. यात्रा छह मार्च तक मध्य प्रदेश में रहेगी और उसके बाद आगे बढ़ जाएगी।