Headlines
Loading...
"सितारों का संस्कारी फैशन", रामलला के स्वागत में किसने मारी Best Dressed की बाजी?,,,।

"सितारों का संस्कारी फैशन", रामलला के स्वागत में किसने मारी Best Dressed की बाजी?,,,।

अयोध्या :: आज का दिन भारतीय इतिहास में स्वर्णिंम अक्षरों में लिखा जायेगा। आज यानी कि 22 जनवरी को राम जन्मभूमि अयोध्या में प्रभु श्री राम की वापसी हुई है। आज अयोध्या स्थित राम मंदिर में रामलला के भव्य प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया। 

प्राण प्रतिष्ठा की पूजा-विधि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा पूरी की गई। 

इस भव्य कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमिताभ बच्चन,अभिषेक बच्चन, रजनीकांत मुकेश अंबानी,सचिन तेंदुलकर, कैटरीना कैफ विक्की कौशल,रणबीर कपूर, आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित समेत कई दिग्गज हस्तियां अयोध्या पहुंची। इस दौरान अयोध्या में बॉलीवुड सेलेब का फैशन सेंस देखते ही बन रहा था, तो चलिए नजर डालते हैं बॉलीवुड के इन स्टाइल आइकॉन पर…बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने एकदम रॉयल लुक में अयोध्या में शिरकत की। 

इस दौरान विक्की कौशल ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना और शॉल के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए विक्की एकदम डैशिंग लगे। जबकि गोल्डन साड़ी और फुल स्लीव ब्लाउज में कैटरीना हमेशा की तरह एलिगेंट नजर आईं। स्ट्रेट पार्टीशन हेयर, गोल्डन झुमके और लाइट मेकअप कैटरीना के हुस्न में चार चांद लगाने के लिए काफी थे।

प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अयोध्या पहुंचे। इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) धोती-कुर्ता पहने बेहद हैंडसम नजर आए। धोती-कुर्ते के साथ शॉल रणबीर की स्मार्टनेस में चार चांद लगा रहा था तो वहीं आलिया ने नीली शॉल के साथ फ़िरोज़ा साड़ी पहनी थी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की साड़ी में एक और खास बात ये थी कि आलिया ने जो साड़ी पहनी थी उस साड़ी के बॉर्डर पर "हनुमान जी, राम सेतु और भगवान राम" का चित्रण किया गया था जो इस साड़ी को और भी आकर्षक बना रहा था। इसके साथ ब्रेड बन, मिनीमलिस्टिक मेकअप और पर्स के साथ आलिया ने अपने लुक को पूरा किया था। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने पति श्री राम नेने के साथ इस पल का हिस्सा बनने अयोध्या पहुंची थीं इस दौरान येलो कलर की साड़ी और जयपुरी शॉल ओढ़े माधुरी (Madhuri Dixit) बला की खूबसूरत नजर आईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कल से ही अयोध्या में हैं आज प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने व्हाइट कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहना हुआ था वहीं उन्होंने इसके साथ हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स पहने हुए हैं और हाथों में भी ग्रीन कलर की चूडियां पहनी है अपने लुक में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेहद हसीन नजर आईं।