Headlines
Loading...
वाराणसी: 25 अक्टूबर से पूरी तरह खुल जाएगा का यह फोरलेन ,  PM मोदी कर सकते हैं लोकार्पण,,,।

वाराणसी: 25 अक्टूबर से पूरी तरह खुल जाएगा का यह फोरलेन , PM मोदी कर सकते हैं लोकार्पण,,,।


वाराणसी। फुलवरिया फोरलेन के गेट नंबर पांच की दूसरे लेन पर बो स्ट्रिंग गर्डर रखने के साथ फ्लाई ओवर से जोड़ने के लिए ढलाई का काम पूरा हो गया है। एक सप्ताह के अंदर पिच रोड बनने के साथ आवागमन शुरू हो जाएगा।

वहीं, गेट नंबर चार से लहरतारा चौराहे पर उतरने वाले लेन के रैंप का काम भी पूरा हो गया है। 25 अक्टूबर से फुलवरिया फोरलेन पूरी तरह से शहरवासियों के लिए खोल दिया जाएगा है। वहीं, फुलवरिया फोरलेन का लोकार्पण प्रधानमंत्री के हाथों कराने के लिए विभाग तैयारी में जुट गया है।

फोरलेन शुरू होने से शहरवासियों को मिलेगी राहत

फुलवरिया फोरलेन की एक लेन शुरू होने के साथ शहरवासियों को जाम से राहत मिल गई है। गेट नंबर पांच के दूसरे लेन का काम तेजी से कराने के साथ राजकीय सेतु निगम ने शनिवार को ढलाई का काम पूरा कर लिया है।

25 अक्टूबर तक सड़क पिच करने का काम पूरा कर लिया जाएगा। राजकीय सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर एसके निरंजन का कहना है कि गेट नंबर पांच के दूसरे लेन और लहरतारा पर रैंप का काम पूरा कराने के साथ स्ट्रीट लाइटों के लगाने का काम तेजी से चल रहा है।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता केके सिंह का कहना है कि कार्यदायी संस्था को काम शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया गया है।