Headlines
Loading...
वाराणसी पहुंचे प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम: पार्षदों से ब्रजेश पाठक ने किया संवाद, कार्यकर्ताओं रूबरू हुए केशव प्रसाद मौर्य ,,,।

वाराणसी पहुंचे प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम: पार्षदों से ब्रजेश पाठक ने किया संवाद, कार्यकर्ताओं रूबरू हुए केशव प्रसाद मौर्य ,,,।


वाराणसी में प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम पहुंचे हैं। दो दिवसीय दौरे पर आए डिप्टी सीएम ने विकास कार्यों की समीक्षा की। दोनों डिप्टी सीएम शुक्रवार को अलग-अलग कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां भी जानेंगे। परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। दोनों डिप्टी सीएम को लेकर प्रशासन और पुलिस टीमें कई जगह डयूटी पर तैनात की गई हैं।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ सभागार में बैठक की। उनके साथ एमएलसी एवं जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा रहे। इसके बाद डिप्टी सीएम भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया पहुंचे और कार्यक्रम में शिरकत की। डिप्टी सीएम के कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की। उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद प. दीनदयाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। सभागार में कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए पीएम के आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारियों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं के साथ भीड़ को लेकर चर्चा की।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पार्षदों से किया संवाद

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शुक्रवार सुबह सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सुबह दस बजे पंचगंगा घाट स्थित विठ्ठल मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया। कार्यक्रम में लोगों को सरकार की नीतियां और आने वाली योजनाओं की जानकार दी। इसके बाद लहुराबीर स्थित आईएमए बिल्डिंग में रेड क्रास सोसाइटी की मंडलीय समीक्षा बैठक में शामिल हुए। चिकित्सकों और चिकित्सा क्षेत्र के लोगों से संवाद किया। डिप्टी सीएम सुबह 11.30 बजे डाफी बाई पास स्थित एक हॉस्पिटल का उद्घाटन किया और बेहतर सुविधाओं की अपेक्षा की।

इसके बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का काफिला 12:30 बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंचा। कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। दीप प्रज्वलन के बाद डिप्टी सीएम पार्षदों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल हुए। डिप्टी सीएम पार्षदों से संवाद किया और कार्यकर्ताओं को आगामी योजनाओं को लेकर जानकारी दी। अब 2 बजे महमूरगंज स्थित एक हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे, कार्यक्रमों में उनके साथ मेयर अशोक तिवारी रहेंगे। शाम चार बजे रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और इसके बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।