Headlines
Loading...
कार में पोर्न फिल्म बनाती थी लड़की, अब इस गाड़ी की कीमत लग रही 50 करोड़, जानें क्या था इसमें ऐसा,,,।

कार में पोर्न फिल्म बनाती थी लड़की, अब इस गाड़ी की कीमत लग रही 50 करोड़, जानें क्या था इसमें ऐसा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

Elle Brooke BMW Car दुनिया में लोगों के अजब-गजब शौक हैं। विंटेज कार खरीदने के लिए लोग हमेशा उत्साहित रहते हैं। वे मुंह मांगीरकम देकर भी इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है कि, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, एक ऐसी कार लेने के लिए लोगों के बीच होड़ लग गई है जिसमें एक लड़की पोर्न फिल्म बनाती थी। अब वह कार को बेचना चाहती है क्योंकि उसे घर खरीदने के लिए और अधिक पैसे की जरूरत थी।

लोग 50 करोड़ रुपये तक देने को तैयार,,,,,,,

दरअसल, इस कार में जबरदस्त सुविधाएं हैं। ओनलीफैंस मॉडल एले ब्रूक अपनी कार बेचने को तैयार हैं। इसका ऐड उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। शेयर होते ही खरीदने वाले की होड़ लग गई। लोग इस कार की कीमत 50 करोड़ रुपये तक देने के लिए तैयार हैं। दरअसल, एले ब्रूक कीफैन फॉलोविंग जबरदस्त है। वह पैसे कमाने के लिए अपने कपड़े से लेकर यूज की गई लिपस्टिक तक बेच डालती हैं। 

एले ब्रूक (Elle Brooke) ने लिखा कि वो अपनी बीएमडब्लू बेचना चाहती है। इस कार में अब तक उसने कई पोर्न वीडियो बनाए हैं। अब हर कोई मॉडल की कार अपने साथ ले जाना चाहता है। लोग ऐसी प्रतिक्रिया देंगे इसकी कल्पना खुद एले ने नहीं की थी।

एले ने इस कार को पीस ऑफ हिस्ट्री बताया,,,,,,,

एले ब्रूक (Elle Brooke) ने अपनी इस कार को पीस ऑफ हिस्ट्री बताया। इस कार में एले ने कई पोर्न वीडियो शूट किये हैं। उसने अपने इंस्टा पेज पर कार के पास ही शूट एक वीडियो के जरिये लोगों को इसे बेचने की बात शेयर की। इस वीडियो में भी एले ने कई पोज दिए हैं। लोगों ने देखते ही देखते वीडियो को सुपर डुपर हिट करवा दिया। इतना ही नहीं अब एले ब्रूक को लेकर लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे। लोग तरह तरह के वीडियो खोज रहे।