Headlines
Loading...
प्रयागराज : अतीक के शार्प शूटर के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है अब्दुल कवि,,,।

प्रयागराज : अतीक के शार्प शूटर के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है अब्दुल कवि,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से योगी सरकार बाहुबली अतीकअहमद के गिरोह को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई में जुट गई है। शुक्रवार3मार्च को लगातार तीसरे दिन अतीक के दो करीबियों पर बुलडोजर कार्रवाई की गई। सबसे पहले प्रयागराज में अतीक के करीबी मसकुद्दीन के मकान पर बुलडोजर चला, फिर कौशांबी में अतीक के शूटर का घर ध्वस्त किया गया। 

Published from Blogger Prime Android App

कौशांबी : बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के लिए 03 मार्च का दिल ब्लैक फ्राई-डे साबित हो रहा है। योगी सरकार का बुलडोजर लगातार तीसरे दिन अतीक अहमद के करीबियों की संपत्ति पर चला है। दरअसल, 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या के बाद से सरकार अतीक के गिरोह को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई में जुट गई है। 

उसी के तहत शुक्रवार को पहले प्रयागराज में मसकुद्दीन के घर पर बुलडोजर चला, फिर कौशांबी में शूटर अब्दुल कवि का घर ध्वस्त किया गया। अब्दुल कवि राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है।

कौशांबी जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर शूटर अब्दुल कवि का मकान ध्वस्त कर दिया है, जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से माफिया में हड़कंप मचा हुआ है। अब्दुल कवि सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र के भाखान्दा उपरहार का रहने वाला है। 25 जनवरी 2005 को हुए राजू पाल हत्याकांड के बाद से अब्दुल कवि फरार चल रहा है. उसके घर पर नोटिस चस्पा कर पुलिस पहले ही उसे भगोड़ा करार दे चुकी है।

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और दो गनर की सरेराह हत्या होने के बाद प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला प्रशासन की टीम भारी पुलिस फोर्स बाबा का बुलडोजर लेकर भाखान्दा गांव स्थित अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि के घर पहुंच गई। 

बुलडोजर और भारी पुलिस फोर्स देखकर गांव के लोगों कोसमझने में देर नहीं लगी कि मुख्यमंत्री का दिया गया बयान (माफिया को मिट्टी में मिला देगे) सही साबित होने वाला है। बुलडोजर शूटर अब्दुलकवि के मकान पर गरजने लगा और देखते ही देखते आली शान मकान को जमींदोज कर मिट्टी में मिला दिया गया।

इस दौरान पुलिस को घर के अंदर से भारी मात्रा में असलहा बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि अतीक अहमद का शार्प शूटर और राजू पाल हत्या कांड का आरोपी अब्दुल कवि कई साल से फरार है। उसके घर पर नोटिस चस्पा किया गया था। इसके बाद ही उसका मकान जमींदोज करने की कार्रवाई की गई है।