Headlines
Loading...
चंदौली : सड़क हादसे में युवक की मौत , बाइक से टक्कर होने पर हुआ हादसा

चंदौली : सड़क हादसे में युवक की मौत , बाइक से टक्कर होने पर हुआ हादसा


Published from Blogger Prime Android App

चंदौली । जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के रूपेठा गांव के समीप सोमवार को दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।

Published from Blogger Prime Android App

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को ‌कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। लोग रोते बिलखते घटना स्थल की ओर रवाना हो गए।


मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई


जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर गांव निवासी सत्यनारायण के दो पुत्र राजेश कुमार गौतम व अनिल कुमार गौतम है। बड़ा पुत्र राजेश(41) सोमवार को बाइक से किसी कार्य के लिए सकलडीहा कस्बा जा रहा था। जैसे ही वह बाइक लेकर रूपेठा गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय के पास पहुंचा। तभी विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गयी।


पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा


बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राजेश मोटरसाइकिल से दूर जाकर गिरे। जिससे वह बुरी तरह घायल होकर अचेत हो गये। उनके सिर पर गंभीर चोट आई। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल चालक अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। वहीं बुरी तरह घायल राजेश को राहगीरों की मदद से सकलडीहा सीएचसी पहुंचाया गया।


जहां चिकित्सकों ने राजेश कुमार गौतम को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक राजेश की तीन संतान हैं। जिसमें सजल (12) राज (8) और एक नवजात शिशु है। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।