Headlines
Loading...
वायरल VIDEO देखकर एक्टिव हुई बेगूसराय पुलिस, असलहा लहराने वाले 3 बदमाशों को हथियारों के साथ दबोचा।

वायरल VIDEO देखकर एक्टिव हुई बेगूसराय पुलिस, असलहा लहराने वाले 3 बदमाशों को हथियारों के साथ दबोचा।


Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क : बिहार,बेगूसरायः जिले में पुलिस ने तीन अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बबूराही गावं में की है. जिनके पास से पुलिस ने एक मास्केट, तीन देसी पिस्तौल, एक डबल बैरल का राइफल, बंदूक की 8 गोलियां, 11 जिंदा कारतूस और 3 गोलियों के खोखे बरामद हुआ है. एसपी ने बताया कि तीनों अपराधी एक वायरल वीडियो में हथियार लहराते दिखे थे. जिसकी पहचान कर यह कार्रवाई की गई है।

बेगूसराय में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार,,,,,

वीडियो के आधार पर कार्रवाईः इस संबंध में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को एक वीडियो हाथ लगी थी. जिस वीडियो में कुछ लोग जमीन विवाद को लेकर मारपीट में हथियार लहराते हुए नजर आए थे. जिसके बाद एसडीपीओ बलिया के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए टीम का गठन किया गया था. टीम ने छापेमारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी की है।

रास्ता विवाद में लहराया था हथियारः बेगूसराय एसपी ने बताया कि रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी. मारपीट के क्रम में दबंगों ने हथियार लहराते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. जिसका वीडियो वायरल हो रहा था. एक पक्ष के लोगों ने वह वीडियो उपलब्ध करायी थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हथियार लहराने वाले 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान वशिष्ट यादव, हरिश्चंद्र यादव एबं पारो यादव के रूप में हुई है।