Headlines
Loading...
इंजीनियर युवक का धर्म परिवर्तन कर बनाया गया, मुस्लिम-रखा गया फहीम खान नाम, आरोपी आलिम पर लगे गंभीर आरोप।

इंजीनियर युवक का धर्म परिवर्तन कर बनाया गया, मुस्लिम-रखा गया फहीम खान नाम, आरोपी आलिम पर लगे गंभीर आरोप।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : भोपाल: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक युवक का धर्मांतरण उसे मुस्लिम बनाने का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि परेशान युवक की हालत का फायदा उठाकर उसका धर्म बदला गया है। इस मामले में आरोपी आलिम के खिलाफ केस भी हुआ है।

वहीं इस पूरे मामले में आरोपी आलिम का कहना है कि उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहा है, उसने युवक को धर्म बदलने के लिए नहीं कहा था बल्कि युवक खुद मस्जिद में आया था।

क्या है पूरा मामला,,,,,

खंडवा जिले का रहने वाला इंजीनियर अक्षय गौर ने बताया कि वह कुछ दिनों से परेशान था जिस कारण वह काफी तनाव में था। इंजीनियरिंग पढ़ने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिल रही थी और घर के कुछ हालात के कारण वह काफी परेशान रहता था। 

Published from Blogger Prime Android App

ऐसे में एक दिन आरोपी आलिम अमीनुद्दीन कादरी से उसकी मुलाकात हुई और पीड़ित ने आरोपी को अपने बारे में सबकुछ बताया।आरोप है कि पीड़ित की बात सुनने के बाद आरोपी आलिम ने युवक को हिंदू धर्म छोड़ने और इस्लाम घर्म अपनाने की बात कही थी। इसके बाद आलिम की बातों में आकर युवक मस्जिद जाने लगा जिसके बाद उसे कलमा पढ़ाकर मुस्लिम बनाया गया फिर उसे हर रोज नमाज पढ़ने लगा और लोगों को इस्लाम की दावत देने लगा।


यही नहीं आरोप यह भी है कि उसे यह भी कहा गया कि इस्लाम ही सबसे सही और अच्छा धर्म है और अल्लाह की इबादत करने के लिए उसे जन्नत भी मिल सकती है।

ऐसे हुआ मामला का खुलासा,,,,,

युवक ने यह भी कहा वह मस्जिद जाने लगा और नमाज भी पढ़ता रहा और इस बीच उसका नाम भी बदला गया और उसे उसका नाम मो. फहीम खान रखने को कहा गया। इस पर बोलते हुए युवक ने आगे बताया कि जब उसने इस बात का फेसबुक पर खुलासा किया और बताया कि वह इस्लाम धर्म कबूल चूका है साथ उसका उसका नाम भी रखा गया तो ऐसे में उसके दोस्तों ने उसकी मदद की और पूजा अनुष्ठान कर उसका धर्म बदलवाया।

पीड़ित ने बताया कि उसके दोस्तों ने महादेवगढ़ के एक शिव मंदिर में ले गए और पूजा कर गंगाजल पिलाया फिर उसका धर्म बदला और इसके साथ उसकी काउंसिलिंग भी की है। पीड़ित ने यह आरोप लगाया कि आलिम ने उसका ब्रेनवॉश किया है और फिर उसका धर्म बदला है।

ऐसे में पुलिस ने आरोपी आलिम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले में आलिम ने खुद को बेगुनाह बताया है कि कहा है कि उस पर झूठे आरोप लगाया गया है। आमिल ने यह भी दावा किया कि युवक खुद चलकर मस्जिद आया था।