Headlines
Loading...
इंस्पेक्टर की पत्नी के हनी ट्रैप में फंसा विधायक का भतीजा, रेप केस नहीं कराने के नाम पर मांगे 1 करोड़।

इंस्पेक्टर की पत्नी के हनी ट्रैप में फंसा विधायक का भतीजा, रेप केस नहीं कराने के नाम पर मांगे 1 करोड़।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : एमपी,भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर मिनी हनीट्रैप का मामला सामने आया है। इस बार पुलिस ने एक पुलिस ऑफिसर की पत्नी पर केस दर्ज किया है।उस पर कॉन्ट्रैक्टर के अश्लील वीडियो बनाकर 1 करोड़ रुपए की डिमांड करने का आरोप है। 

पैसे नहीं देने पर वो झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। महिला का साथ देने के आरोप में पुलिस ने उसकी सहेली और 2 युवकों को भी आरोपी बनाया है। पीड़ित कॉन्ट्रैक्टर खुद को बीजेपी के पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक का भतीजा बताया है।

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, चाणक्यपुरी सीहोर निवासी 46 साल के मुकेश वर्मा कॉन्ट्रैक्टर है। मुकेश ने खुद को भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक का भतीजा बताया है। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान बेतवा अपार्टमेंट में रहने वाली सोनाली दातरे से हुई थी। सोनाली पुलिस के कई सीनियर ऑफिसर्स से जुड़ी हुई हैं। पुलिस ऑफिसर की पत्नी सोनाली दातरे ने सहेली आरती ठाकुर की मदद से उसे पार्टी के बहाने बुलाया था। जहां उसके 2 नकाबपोश साथियों ने कॉन्ट्रैक्टर मुकेश को पीटा। फिर उसके मोबाइल से ऑनलाइन पेमेंट एप के जरिए 1 लाख 9 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। खजूरी सड़क थाना पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर सोनाली दातरे सहेली आरती ठाकुर समेत 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और मारपीट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अधिकारियों की करीबी बनकर पति के खिलाफ दर्ज कराए कई केस,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

इंस्पेक्टर पति को अपनी पत्नी सोनाली दातरे से कोई मतलब नहीं, परेशान होकर उसे पहले ही छोड़ चुका है सोनाली की हरकतों की वजह से कोर्ट के फैसले पर पुलिस इंस्पेक्टर पति अलग रहने लगा था, पुलिस विभाग के सीनियर अधिकारियों की करीबी बनकर पति के खिलाफ उसने कई केस दर्ज कराए, पति को बर्खास्त तक कर दिया गया था, इंस्पेक्टर पति इतना दहशत में आया कि डर की वजह से उसे भोपाल छोड़ना पड़ा, विभागीय स्तर पर जांच हुई तो इंस्पेक्टर के आरोप गलत पाए गए, अब पुलिस सोनाली का आपराधिक रिकॉर्ड तैयार कर रही है, सभी थानों से जानकारी जुटाई जा रही है।