Headlines
Loading...
पीएम मोदी जन्मदिन ; हनुमान आरती सॉन्ग डमरु की थाप से गूंजी काशी नगर वासियों में उत्साह का माहौल ,, मंत्री दयाशंकर मिश्रा उर्फ दयालु गुरु

पीएम मोदी जन्मदिन ; हनुमान आरती सॉन्ग डमरु की थाप से गूंजी काशी नगर वासियों में उत्साह का माहौल ,, मंत्री दयाशंकर मिश्रा उर्फ दयालु गुरु


वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन का उत्सव पूरा देश मना रहा है. उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके जन्मदिन की अद्भुत तस्वीर नजर आ रही है. जहां काशीवासियों में एक ओर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं, दूसरी ओर पूरा शहर एक अलग त्योहार की रोशनी में डूबा हुआ है. 

जी हां धर्म नगरी में लोग अपने सांसद के दीर्घायु होने के लिए मंदिरों में पूजा-पाठ तो कर रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र डमरू की थाप पर हुई हनुमान आरती है. पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन में यह अद्भुत आयोजन शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि काशी में हर त्योहार को बेहद अल्हड़ और उत्साह के साथ मनाया जाता है. ऐसे में बात यदि उनके प्रिय सांसद की हो तो काशी का उल्लास बेहद बढ़ जाता है. उसी उल्लास की तस्वीर डमरू की थाप के रूप में नजर आई.

 यहां कई डमरू की थाप पर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया. यही नहीं लोगों ने बाकायदा हनुमान आरती करके उनके दीर्घायु होने की कामना भी की.

डमरू की थाप से गूंजी काशी,

यूपी योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री दयाशंकर मिश्रा उर्फ दयालु गुरु ने मीडिया से बताया कि.वाराणसी के मैदागिन स्थित मंदाकिनी पार्क में पूरे बनारसी अंदाज में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया. यहां कई डमरू की गूंजती थाप के बीच बटुकों ने स्वास्तिय वाचन किया. साथ ही 72 किलो लड्डू का भोग भी लगाया. बड़ी बात यह रही कि अपने सांसद की दीर्घायु के लिए डमरू को कुछ ऐसा बजाया गया कि काशी का कोना-कोना गुंजायमान हो गया.

इस अवसर पर स्थानीय लोगों के उत्साह में यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्रा भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि यह काशीवासियों का उत्साह है. हम यही कामना करते हैं कि काशी के सौभाग्य में हर वर्ष ऐसा आए कि वह अपने सांसद व पीएम मोदी के जन्मदिन का उत्साह मनाए. 

काशी में एक तरफ बीजेपी सेवा सप्ताह की शुरुआत कर रही है तो वहीं, काशीवासी अपने सांसद के जन्मदिन का उत्सव मना रहे हैं. मानो ऐसा लग रहा है कि जैसे काशी में कोई त्योहार है. सभी इस त्योहार के रंग में डूबे हुए हैं.