Headlines
Loading...
यूपी गाजीपुर ,,अधेड़ की हत्या में नर्सिंग होम संचालक सहित दो गिरफ्तार

यूपी गाजीपुर ,,अधेड़ की हत्या में नर्सिंग होम संचालक सहित दो गिरफ्तार




एजेंसी डेस्क
यूपी गाजीपुर। बेसो नदी के पास अधेड़ की हत्या कर फेंके गए शव के मामले में गुरुवार की देर रात शादियाबाद पुलिस ने सिरगिथा बाजार से निजी नर्सिंग होम संचालक चिकित्सक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।दोनों को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार पैसे के लेन-देन के विवाद में हत्या की गई थी।


एसपी रोहन पी बोत्रे ने मीडिया को बताया कि बीते 19 सितंबर की देर शाम शादियाबाद क्षेत्र के युसूफपुर गांव निवासी दुर्बल राम का पुत्र शिवचरण राम (45) अपने घर से निकला था। सुबह बेसो नदी के किनारे उसका शव मिला था। मृतक की पत्नी ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। शादियाबाद पुलिस और सर्विलांस टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। शादियाबाद थाना के सौरी निवासी आराध्या नर्सिंग होम के संचालक रमेश कुमार बिंद को गिरफ्तार कर पूछताछ में सौरी निवासी रविंद्र बिंद का नाम प्रकाश में आया। सिरगिथा बाजार से रविंद्र बिंद को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा, एक कार, निर्वाचन कार्ड सहित कुछ नकदी बरामद किया।


इस तरह हत्या की वारदात को दिया अंजाम


गाजीपुर। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त रमेश कुमार ने बताया कि अपने भतीजे सह अभियुक्त रविंद्र कुमार बिंद को नौकरी दिलाने के नाम पर मृतक शिवचरन राम को करीब 10 माह पूर्व 1.5 लाख रुपया नगद दिया था। नौकरी नहीं दिलाने पर शिवचरन राम से अपना रुपया वापस मांगने लगा। एक माह पूर्व ही रुपये की मांग किया था, लेकिन शिवचरन राम ने रुपया न देकर कुछ समय मांगा था। इससे नाराज होकर रविंद्र कुमार बिंद और चालक भानू बिंद के साथ शिवचरन राम को शाम सात-आठ बजे के करीब उसके घर से कार में बैठाकर गांव से थोड़ी से सैय्यद कबीर बाबा के मजार के पास लाया था। हम लोगों ने मारपीट कर हत्या करने के बाद शव को बेसो नदी पुल के आगे सडक किनारे फेंक दिया था।


गिरफ्तार करने वाली टीम में शादियाबाद एसओ घनानंद त्रिपाठी, उपनिरीक्षक सुनील तिवारी, संदीप दुबे, कांस्टेबल अजय कुमार गुप्ता, मनोज गुप्ता, संदीप पांडेय, सर्विलास सेल के शैलेंद्र यादव, विकास श्रीवास्तव, सुजीत कुमार सिंह, राकेश सोनकर और अजय प्रसाद शामिल थे।