Headlines
Loading...
वाराणसी स्नातक छात्रा के साथ बीएचयू परिसर में दिनदहाड़े छेड़खानी तीन शोध छात्रों के खिलाफ लंका थाने में मामला दर्ज

वाराणसी स्नातक छात्रा के साथ बीएचयू परिसर में दिनदहाड़े छेड़खानी तीन शोध छात्रों के खिलाफ लंका थाने में मामला दर्ज





परिसर में कंप्यूटर सेंटर से लाइब्रेरी जाते समय घटी इस घटना के बाद छात्रा ने लंका थाने में तहरीर दी है।जिस पर अर्थशास्त्र विभाग के शोध छात्र और ब्रजनाथ हॉस्टल में रहने वाले छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



लंका थाने में छात्रा को दी गई तहरीर के मुताबिक, घटना 21 अगस्त की है। छात्रा अपने दोस्त के साथ कंप्यूटर सेंटर से सेंट्रल लाइब्रेरी जा रही थी। उसी समय बाइक सवार युवकों ने अभद्र टिप्पणी की। जब छात्रा और दोस्त ने इसका विरोध किया तो उन युवाओं ने छेड़खानी करने के साथ ही दोस्त के साथ मारपीट की।



जब मारपीट करने से मना करने लगी तो हाथ पकड़कर युवाओं ने खींचा। घटना के बाद सभी युवक सीर गेट की ओर भाग गए। मारपीट की घटना सीर गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं।



 चीफ प्रॉक्टर प्रो. अभिमन्यु सिंह परिसर में छेड़खानी की घटना की शिकायत की जानकारी मिलने के बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड की ओर से सीसीटीवी की जांच कराई गई।


कुछ लोगों की तस्वीर भी पुलिस को दी गई है। दोषियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। लंका थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह ने कहा कि छात्रा की तहरीर के आधार पर शनिवार रात तीन नामजद और अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कराई जा रही है। छात्रा का बयान दर्ज करने के साथ ही जांच में सामने आने वाले तथ्यों के अनुसार कार्रवाई होगी।