Headlines
Loading...
प्रतापगढ: स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक से दिनदहाड़े लूट , रोज़ की ऐसी वारदात से हर शक्स परेशान

प्रतापगढ: स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक से दिनदहाड़े लूट , रोज़ की ऐसी वारदात से हर शक्स परेशान


प्रतापगढ़ । शहर में स्कूल से सोमवार दोपहर घर लौट रहे शिक्षक का मोबाइल फोन छीनकर बदमाश भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास में जुटी है।


इधर कुछ समय से प्रतापगढ़ में लूट-छिनैती और गोली मारकर कत्ल की कई घटनाएं सामने आने से पुलिस और पब्लिक हलाकान है।

गाड़ी रोककर बात कर रहे थे शिक्षक, मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार लुटेरे

प्रतापगढ़ शहर से सटे चकबनतोड़ गांव निवासी रमेश तिवारी बेलखरनाथ धाम ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय सराय छिवलहा में शिक्षक हैं। वे सोमवार दोपहर दो बजे स्कूल बंद होने के बाद बाइक पर घर लौट रहे थे। रास्ते में खीरीबीर घाट पर रुककर मोबाइल पर किसी से बात करने लगे। इतने में बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और उनका मोबाइल छीनने लगे। उन्होंने एक बदमाश को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन मोबाइल छीनकर लुटेरे उन्हें झटककर शहर की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर कंधई एसओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने अचलपुर में मकान व दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला।

घटना की जानकारी होने पर रमेश तिवारी के छोटे भाई जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी कार्यकर्ताओं के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कंधई एसओ त्रिलोकीनाथ पांडेय ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। लुटेरों की पहचान होने पर जल्द गिरफ्तारी की जा सकेगी। ऐसी हरकतों मे लिप्त पेशेवर अपराधियों के साथ ही नए बिगड़ैल युवकों पर भी नजर रखी जा रही है।