Headlines
Loading...
यूपी : अलीगढ़ जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में सांसद ने प्रशासनिक अफसरों को कहा कि ये तो बकरियां हैं इन्हें तो कहीं पर बुला लो।

यूपी : अलीगढ़ जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में सांसद ने प्रशासनिक अफसरों को कहा कि ये तो बकरियां हैं इन्हें तो कहीं पर बुला लो।


अलीगढ़। जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में गुरुवार को सांसद सतीश गौतम ने जिलास्तरीय अफसरों को 'बकरियां' कहकर संबोधित किया। कहा, ये तो 'बकरियां' हैं, इन्हें तो कहीं पर बुला लो। सांसद मंडलायुक्त, डीएम, एसएसपी व सीडीओ के बैठक में न आने पर नाराज थे। उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी नहीं आ रहे हैं तो जिला पंचायत की तरफ से इन्हें नोटिस जारी किया जाए।

वहीं जिला पंचायत परिसर में जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह की अध्यक्षता में बैठक चल रही थी। सदस्यों ने अफसरों के न आने पर नाराजगी जताई। कहा, पहले सदन में एक बार अफसरों की उपस्थिति लगवाई जाए। इसमें देखा जाए कि कितने अफसर आए हैं और कितने नहीं। सदस्यों की मांग पर डीपीआरओ धनंजय जायसवाल ने अफसरों की उपस्थिति लगवानी शुरू की। इसमें डीडीओ, डीएसओ, सीवीओ समेत अन्य अफसरों की उपस्थिति लग चुकी थी।

वहीं इसी बीच सांसद सतीश गौतम बोल पड़े। कहा, ये तो बकरियां हैं, इन्हें तो कहीं पर बुला लो। मंडलायुक्त, डीएम, एसएसपी व सीडीओ को भी आमंत्रित किया गया था। उनको भी आना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो जिला पंचायत से नोटिस जारी किया जाए। सांसद के इतना कहते ही सदन में मौजूद जिला पंचायत सदस्यों ने खड़े होकर तालियां बजानी शुरू कर दीं। जिलास्तरीय अफसर सांसद के इस बयान से नाखुश नजर आए। अंदरखाने वे विरोध जताने लगे। 

वहीं दूसरी ओर खुलकर किसी भी अफसर ने आपत्ति नहीं की। इस मामले में सांसद सतीश गौतम का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं बोला। वह तो सभी को संबोधित कर रहे थे। बैठक में यह रहे मौजूद बैठक में शहर विधायक मुक्ता राजा, छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, एमएलसी ऋषिपाल सिंह, एमएलसी डा. मानवेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक संजीव राजा, लोधा ब्लाक प्रमुख हरेंद्र सिंह, अकराबाद प्रमुख राहुल सिंह, जवां ब्लाक प्रमुख हरेंद्र सिंह, बिजौली ब्लाक प्रमुख उमेश यादव, खैर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि दिवाकर गौड़, अतरौली ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि केहरी सिंह, गोंडा नरेंद्र चौधरी, भाजपा नेता प्रवीण राज सिंह, रामू बघेल, हरेंद्र उर्फ भोला सिंह आदि।