Headlines
Loading...
यूपी : अलीगढ़ जट्टारी में थाना टप्पल के गांव सिद्ध बाबा मंदिर के रास्ते के निकट खेत में खड़े आम के पेड़ पर युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी अपनी जान।

यूपी : अलीगढ़ जट्टारी में थाना टप्पल के गांव सिद्ध बाबा मंदिर के रास्ते के निकट खेत में खड़े आम के पेड़ पर युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी अपनी जान।


अलीगढ़। जट्टारी में थाना टप्पल के गांव कुराना अलीगढ़-पलवल मार्ग के माइनर पर सिद्ध बाबा मंदिर के रास्ते के निकट खेत में खड़े आम के पेड़ पर युवक ने रस्सी से फांसी लगाकर जान दी।

वहीं 32 वर्षीय मुकेश पुत्र महावीर गांव मिठौली जिला मथुरा हाल निवासी दिल्ली का रहने वाला था। सोमवार की सुबह के समय माइनर के रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों व जंगल में काम करने वाले लोगों को सिद्ध बाबा मंदिर के रास्ते जाने वाले माइनर के निकट प्रमोद के खेत में आम के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिला था। 

बता दें कि मुकेश अपनी बाइक से घटनास्थल तक पहुंचा था, जो वहां पर खड़ी थी। इसको देखकर ग्रामीणों ने यूपी डायल 112 को सूचना दी। पुलिस ने युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान कर सूचना स्वजनों को दी। पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं हरदुआगंज कस्बा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के दौरान महिला की हालत बिगड़ने से उसकी मौत होने पर स्वजनों ने सीएचसी पर तैनात नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से शिकायत की है।

वहीं दूसरी तरफ़ हरदुआगंज के मोहल्ला सिद्ध निवासी सईद अख्तर ने बताया कि 12 अप्रैल की सुबह उसकी पत्नी फरजाना को प्रसव पीड़ा होने पर कस्बा के सीएचसी लेकर पहुंचे थे, जहां नार्मल डिलीवरी से फरजाना ने बेटे को जन्म दिया। वहीं डिलीवरी के बाद उसकी ब्लीडिग बंद नहीं हुई। आरोप है कि बेटा पैदा होने पर तैनात नर्स ने पांच सौ रुपये लेकर प्रसूता को अनदेखा कर दिया। 

वहीं बार-बार शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं की। रातभर ब्लीडिग होने के बाद फरजाना की हालत बिगड़ने पर उसे अगले दिन सुबह सात बजे जेएन मेडिकल रेफर किया गया। जहां फरजाना को मृत घोषित कर दिया गया। सईद अख्तर ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी व मुख्य चिकित्साधिकारी से कर कार्रवाई की मांग की है।