Headlines
Loading...
बिहार : जमुई में शादी के दूसरे दिन ही भाग गई दुल्हन, वहीं प्रेमी निकला तीन बच्चों का बाप।

बिहार : जमुई में शादी के दूसरे दिन ही भाग गई दुल्हन, वहीं प्रेमी निकला तीन बच्चों का बाप।


बिहार। जमुई में शादी के महज दो दिन ही बीते थे कि दुल्हन प्रेमी संग फरार हो गई। इस मामले में पिता ने अपनी पुत्री का अपहरण करने का मुकदमा 16 मार्च को लक्ष्मीपुर थाना में दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को युवती को बरामद कर लिया और कोर्ट में पेशी कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। 

वहीं जहां से युवती अपने प्रेमी के पास फिर चली गई। मामले में चौंकाने वाली बात ये रही कि प्रेमी तीन बच्चों का बाप है और उसी को दिल दे बैठी युवती ने पति को ठुकरा कर प्रेमी का ही दामन थाम लिया। दरअसल, लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के निवासी मीना दास (बदला हुआ नाम) अपनी 20 वर्षीय पुत्री प्रीती कुमारी (बदला हुआ नाम) की शादी पटना में की थी। शादी के दो दिनों तक ही युवती ससुराल में रही और तीसरे दिन अपने प्रेमी खैरा के गोपालपुर निवासी बीरेंद्र दास के संग फरार हो गई। 

वहीं जानकारी के मुताबिक, गोपालपुर निवासी बीरेंद्र दास अपने रिश्तेदार के यहां हमेशा आना-जाना करता था। इसी दौरान बीरेंद्र दास की मुलाकात प्रीती से हुई थी। लगभग ढाई वर्षों से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जबकि बीरेंद्र तीन बच्चों का पिता भी है।

वहीं इस मामले में युवती ने बताया कि ढाई वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग को उनके घर वाले जान रहे थे। जिस वजह से उनकी शादी उनकी मर्जी के खिलाफ पटना में करवाई गई थी। जो उसे नागवार गुजरा और वह प्रेमी के संग पटना से जमुई पहुंच गई। हालांकि, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि युवती के पिता द्वारा पुत्री को नाबालिग बताते हुए अपहरण का केस दर्ज करवाया गया था। उसके बाद युवती बीरेंद्र के साथ पटना से बरामद किया गया। मामला प्रेम प्रसंग का है।