Headlines
Loading...
रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू , 43 साल पहले आज ही के दिन नीतू सिंह ने की थीं सगाई

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू , 43 साल पहले आज ही के दिन नीतू सिंह ने की थीं सगाई


बॉलीवुड । सिनेमा प्रेमियों को लंबे समय से जिस शादी का इंतजार था आखिरकार उस शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं. बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज यानी 13 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं.

बता दें कि आज ही के दिन 43 साल पहले आलिया की होने वाली सास नीतू कपूर की सगाई भी हुई थी. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस खास दिन से ही आलिया रणबीर की शादी के फंक्शन्स की भी शुरुआत हो रही है. जानकारी के मुताबिक, आलिया रणबीर की आज मेहंदी सेरेमनी है.

दोनों की शादी की तैयारी अब घरों पर भी दिखने लगी है. शादी की रस्में शुरू होने से पहले ही रणबीर कपूर का घर पूरी तरह से सज चुका है. इसके साथ ही आलिया भट्ट का अपार्टमेंट भी फूलों लाइटों से सजाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ वास्तु में सात फेरे लेंगे. जहां रणबीर कपूर का घर है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें रणबीर कपूर का घर रोशनी से जगमगाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी भी शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं. रिद्धिमा 12 अप्रैल को अपने पति बेटी संग मुंबई पहुंची हैं