Headlines
Loading...
कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती

कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती


मुंबई । कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुए भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए हैं। बीते सोमवार को ही भुबन बड्याकर कार चलाना सीख रहे थे और उसी वक्त यह हादसा हुआ। आनन-फानन में भुबन को नजदीक के ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो भुबन बड्याकर को सीने के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है। भुबन ने हाल ही में सेकंड हैंड कार खरीदी है और वह उसे ही चलाना सीख रहे थे। पश्चिम बंगाल के एक गांव में मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर अपने गाने कच्चा बादाम (Kacha Badam) की वजह से सुर्खियों में आए थे। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक इस गाने पर सोशल मीडिया पर जमकर रील्स बनाते हैं।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के छोटे से गांव के रहने वाले भुबन बड्याकर रातों रात इस कदर मशहूर हुए कि उनकी किस्मत ही चमक गई। अपने गांव में भुबन मूंगफली बेचने के लिए कच्चा बादाम गाना गाते थे ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनके पास आए। गांव में भुबन अपने परिवार के साथ रहते हैं। एक दिन उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया और कुछ ही दिन में देखते ही देखते यह वायरल भी हो गया। इस गाने के लिए एक म्यूजिक कम्पनी ने भुबन बड्याकर को लाखों रुपये भी दिए और उनका एक वीडियो भी रिलीज किया। सोशल मीडिया में कितनी ताकत होती है यह भुबन को देखकर आसानी से समझा जा सकता है।


बता दें कि कच्चा बादाम गाना सामने आने के बाद से भुबन बड्याकर को इस वक्त कई ऑफर्स मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोलकाता के जाने-माने नाइटक्लब में भी परफॉर्म किया था। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी।