Headlines
Loading...
वाराणसी : एक युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले में फिर मुंबई जाएगी जैतपुरा पुलिस

वाराणसी : एक युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले में फिर मुंबई जाएगी जैतपुरा पुलिस

                                   𝕊.𝕂. 𝔾𝕦𝕡𝕥𝕒 ℝ𝕖𝕡𝕠𝕣𝕥𝕖𝕣 

वाराणसी। सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लेने पर पीड़िता को धमकाने, लूटपाट और उसकी हत्या का प्रयास करने के मामले में विधायक विजय मिश्र के आरोपित भतीजे सतीश मिश्र को प्रयागराज के सिविल लाइन से गिरफ्तार करने के बाद फिर जैतपुरा पुलिस मुंबई जाएगी। पुलिस मुंबई के अलावा उन ठिकानों का पता लगाने में जुटी है कि उनके सगे-संबंधी कहां-कहां रहते हैं। 

वहीं खासकर उनकी मदद करने वाला कौन है, कोर्ट में पैरवी कौन कर रहा है। यदि कोर्ट में पैरवी कर रहा है तो उसके पीछे किस तरह के लोग शामिल है। जैतपुरा थाने में दर्ज मुकदमे में आरोपित 13 में से तीन लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। शेष 10 लोगों के गिरफ्तारी के लिए जैतपुरा पुलिस अलग अलग जिले और प्रदेश में दबिश दे रही है।

वहीं दूसरी तरफ़ जैतपुरा थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने विजय मिश्र समेत 13 खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा गोपीगंज थाना में दर्ज कराया था। पीड़िता ने बीते 13 सितंबर को जैतपुरा थाने में विजय मिश्र, उनके बेटे विष्णु मिश्र, बेटी रीमा पांडेय, सीमा पांडेय, गरिमा तिवारी, भतीजे सतीश मिश्र, मनीष मिश्र समेत 13 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि ये लोग उसके द्वारा गोपीगंज थाना में दर्ज कराए गए मुकदमे में बयान बदलने के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ़ जेल में बंद विजय मिश्र की बेटी, दामाद, भतीजे कुछ अवांछनीय लोगों को लेकर उसके घर में घुस आए और अपशब्द बोलते हुए उसे सुलह करने के लिए धमकी देने लगे। विजय मिश्र की ताकत का हवाला देकर सुलह नहीं करने पर सूर्यमणि सिपाही की भांति उसकी भी हत्या कराने जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे। जब उसने विरोध किया तो सभी ने उसका मोबाइल छीन लिया और मारपीट करते हुए उसकी हत्या का प्रयास किया। 

वहीं दूसरी तरफ़ शोरगुल होने पर उसे धमकाते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए। शेष 11 आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय व अपराध सुभाष चंद्र दुबे ने सात सदस्यीय टीम गठित करके मुंबई भेजा था। 12 दिन बाद टीम खाली हाथ लौट आई थी। मौके पर आरोपितों के नहीं मिलने पर टीम ने पांच स्थानों पर 82 की कार्रवाई करते हुए नोटिस चस्पा की है। अब जैतपुरा पुलिस 81 की कार्रवाई करने में जुटी है।

बता दें कि वहीं प्रभुकांत, थाना प्रभारी जैतपुरा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मुंबई, लखनऊ, प्रयागराज, जौनपुर, भदोही आदि जिलों में लगातार दबिश दी जा रही है। मुंबई में आरोपितों के पांच स्थानों पर 82 की कार्रवाई करने के साथ नोटिस चस्पा की गई है। आगे 81 की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पैरवी की जा रही है।