Headlines
Loading...
बिहार: वैशाली में होटल संचालक की संदिग्ध परिस्थिति में हुईं मौत।

बिहार: वैशाली में होटल संचालक की संदिग्ध परिस्थिति में हुईं मौत।


बिहार। वैशाली बिदुपुर थाना क्षेत्र के मथुरा गांव के निकट संचालित एक होटल के संचालक की बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए तथा घटना की जानकारी बिदुपुर थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संदेहास्पद है। 

वहीं दूसरी तरफ़ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा। इस मामले में अभी तक कोई आवेदन स्वजनों ने नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही पुलिस कार्रवाई शुरू कर देगी। इस घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि स्वजनों ने बताया कि पड़ोसी से ही भूमि संबंधी विवाद चल रहा है और इसी विवाद को लेकर उसकी हत्या साजिश के तहत कर दी गई है। 

वहीं घटना के संबंध में बताया गया है कि थाना क्षेत्र के मथुरा गांव निवासी जिमदार राय का पुत्र राजू राय हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के मथुरा गांव के पास कच्ची दरगाह-बिदुपुर के बीच निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल निर्माणस्थल के निकट होटल चलाता था। वह बुधवार को अपने ही होटल पर था। रात्रि में वह अपने घर नहीं जाकर होटल पर ही खाना खाया और सो गया। सुबह जब देर तक वह सो कर नही उठा तो संदेह होने पर जब कर्मी उसे जगाने गए तो वह मृत पाया गया। 

बता दें कि वहीं उसके बाद कर्मियों ने शोर मचाया तो काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर जुटे स्वजनों ने बताया कि उसका पड़ोसी से ही भूमि संबंधी विवाद चल रहा था। पड़ोसी ने ही साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभी तक स्वजनों की ओर से इस मामले में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।