Headlines
Loading...
दशहरा से पहले रोजगार की सौगात देगा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, जानें- पूरी डिटेल

दशहरा से पहले रोजगार की सौगात देगा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, जानें- पूरी डिटेल

UPPSC Recruitment 2021: दशहरा पर्व से पहले उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) युवाओं को रोजगार की सौगात देगा। इसके लिए आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है। दशहरा पर्व 15 अक्टूबर को है। आयोग चिकित्सा, पर्यावरण और आयुष विभाग के खाली पदों को भरने के लिए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार आठ अक्टूबर तक लेगा। साक्षात्कार पूरा होने के सप्ताहभर के अंदर समस्त पदों का परिणाम जारी किया जाएगा। इसको लेकर युद्धस्तर पर काम किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के तहत अलग-अलग पदों को भरने के लिए आनलाइन आवेदन लिया था। चिकित्सा, पर्यावरण और आयुष विभाग में विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। प्रांतीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग उत्तर प्रदेश के अंतर्गत एलोपैथिक चिकित्साधिकारी ग्रेड-2 के तहत डर्मेटोलाजिस्ट के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार छह व सात अक्टूबर को लिया जाएगा। इसी भर्ती में साइकियाट्रिस्ट पद के अभ्यर्थियों का छह, सात व आठ अक्टूबर तथा फारेंसिक स्पेशियलिस्ट के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार छह व सात अक्टूबर को होगा।

वहीं, उत्तर प्रदेश आयुष (यूनानी) विभाग के अंतर्गत प्रवक्ता मुनाफेउल अजा के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार सात अक्टूबर को लिया जाएगा। इसी प्रकार पर्यावरण निदेशालय के अंतर्गत सहायक निदेशक (पर्यावरण इंजीनियरिंग) पद के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार छह अक्टूबर को होगा।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश का कहना है कि जिन पदों के लिए साक्षात्कार होना है, उसके अभ्यर्थियों का ब्योरा वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इसके साथ साक्षात्कार का फार्म भी अपलोड है। अभ्यर्थियों को उसे डाउनलोड कर विवरण भरने के साथ समस्त वांछित दस्तावेज लेकर पहुंचना होगा।