Headlines
Loading...
पश्चिम बंगाल : अमित शाह की रैली, ममता बनर्जी को तगड़ा झटका देने की तैयारी, घोषणा पत्र भी करेंगे जारी

पश्चिम बंगाल : अमित शाह की रैली, ममता बनर्जी को तगड़ा झटका देने की तैयारी, घोषणा पत्र भी करेंगे जारी

पश्चिम बंगाल । विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राज्य के दौरे पर हैं। वह एक हफ्ते में दूसरी बार राज्य के दौरे पर हैं। वह मेदिनीपुर जिले के एगरा में ली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम 5.30 बजे कोलकाता में भाजपा का विजन डाक्यूमेंट जारी करेंगे। भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में है। 

ममता बनर्जी के करीबी तथा वरिष्ठ तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी अमित शाह की रैली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। भाजपा सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों उनके पुत्र तथा तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्पष्ट किया था कि उनके पिता शिशिर अधिकारी जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे। वह 24 मार्च को पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में होनेवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे। 




सुवेंदु ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता को सलाह दी है कि वह उससे पहले 21 मार्च को होने वाली अमित शाह की रैली में भाजपा में शामिल हो जाएं। इसके अलावा सुवेंदु के भाई दिव्येंदु अधिकारी भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। शिशिर अधिकारी कांथी लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। बता दें कि राज्य में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। वहीं नतीजे दो मई आएंगे।