Headlines
Loading...
राहुल गांधी शहजादे नहीं शहीदजादे हैं-कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर किया पलटवार...

राहुल गांधी शहजादे नहीं शहीदजादे हैं-कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर किया पलटवार...

वाराणसी, ब्यूरो 6 मई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शहजादे वाले बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी अविनाश पाण्डेय ने पलटवार किया है। अविनाश पांडेय ने कहा कि राहुल गांधी शहजादे नहीं बल्कि शहीदजादे हैं । जिनके दादी और पिता देश के लिए शहीद हुए। राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय सोमवार को कैंटोनमेंट क्षेत्र स्थित एक होटल में मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। 

केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को सीधे निशाने पर लेकर पांडेय ने कहा कि गंगा जी को मां कहने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बताये कि नमामि गंगे योजना का सच क्या है। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा गोद लिये गाँव के विकास का सच क्या है। इसका जवाब ग्रामीण एक जून को अपना विरोध वोट से दर्ज करायेंगे। एक सवाल के जवाब में अविनाश पांडेय ने कहा कि अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हुआ हमला भाजपा की हताशा को दर्शाता है। 

अमेठी में जनता अच्छे मतों से कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा को चुनाव जिताने जा रही है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन जनता के मुद्दे पर कांग्रेस के पाँच न्याय ' न्याय पत्र' के साथ लगातार मजबूत हो रहा है । जनता बदलाव के लिए कमर कस चुकी है, उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री का बयान हास्यास्पद लगता है। जहाँ बडे़- बड़े भ्रष्टाचारी नेता भाजपा की गंगोत्री में डुबकी लगाकर सदाचारी बन जाते है। गैंगरेप मामलों में खासकर बीएचयू , बिल्किस, मणिपुर, पहलवान बेटियो से लेकर उन्नाव हाथरस, हासन तक दुष्कर्मियों के साथ भाजपा खड़ी नजर ही नहीं बल्कि घुटने टेकते नजर आयी है।

वार्ता में वाराणसी से इंडी गठबंधन प्रत्याशी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, प्रदेश कोषाध्यक्ष शिव पाण्डेय, प्रयाग जोन मीडिया कोआर्डिनेटर-प्रवक्ता संजीव सिंह, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल आदि भी मौजूद रहे।